TCS ने अमेरिका में अपने वैश्विक नवाचार केंद्र का उद्घाटन किया

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS), भारत की सबसे बड़ी आईटी सेवा कंपनी, ने पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया में अपने चौथे विश्वव्यापी सह-नवाचार केंद्र TCS पेस पोर्ट की शुरुआत की है| यह केंद्र कार्नेगी मेलन विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित है।

टीसीएस ने कहा कि यह केंद्र महत्वपूर्ण उद्यम चुनौतियों से निपटने के लिए स्थानीय स्टार्ट-अप, उद्यमियों, छात्रों और शिक्षकों के पारिस्थितिकी तंत्र को एक साथ लाएगा। टीसीएस पेस पोर्ट औद्योगिक और उपयोगिता क्षेत्रों में नवाचार पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसमें इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) पर अधिक जोर दिया जाएगा, आईटी प्रमुख ने कहा।

एक टीसीएस अकादमिक रिसर्च लैब नए सह-नवाचार केंद्र की प्रमुख दक्षताओं में से एक है, जो शोधकर्ताओं और विशेषज्ञों को एआई, ब्लॉकचेन, उन्नत विश्लेषिकी, साइबर सुरक्षा और क्वांटम कंप्यूटिंग जैसे क्षेत्रों में एक्सपोजर प्राप्त करने की अनुमति देता है।

TCS इनोवेशन शोकेस, एक प्रस्तुति और बातचीत की सुविधा जो ग्राहकों को उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा के चरणों को देखने की अनुमति देती है; और TCS को-इनोवेशन नेटवर्क एक्सेलेरेटर, स्टार्ट-अप, प्रौद्योगिकी भागीदारों, सीएमयू छात्रों और संकाय और टीसीएस पेशेवरों के लिए एक कार्यक्रम।

पेन्सिलवेनिया के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक आविष्कार का समृद्ध इतिहास है, और इसके विश्व स्तरीय अनुसंधान संस्थान और कॉलेज राज्य की सबसे बड़ी संपत्तियों में से कुछ हैं। टीसीएस ने अपने नवीनतम सह-नवाचार केंद्र के लिए सीएमयू को चुना, और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वे एक साथ क्या आते हैं "एक बयान में, पेंसिल्वेनिया के गवर्नर टॉम वुल्फ ने कहा।

क्या आप भी कम मूल्य में तलाश रहे है शानदार कार तो इससे बेहतर और कुछ नहीं

बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत

मात्र 5 लाख रूपए में मिल रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -