टेलर स्विफ्ट का बड़ा बयान, कहा- "यह मेरे लिए एक बहुत मायने रखता है"

टेलर स्विफ्ट का बड़ा बयान, कहा-

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर टेलर स्विफ्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात और अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में सॉन्ग राइटर ऑफ द ईयर का नाम दिया। उन्होंने 2020 के Apple म्यूजिक अवार्ड्स के लिए एक स्वीकृति भाषण फिल्माया जहां उन्हें सॉन्ग राइटर ऑफ द ईयर का नाम दिया गया, जिसे Apple Music की संपादकीय टीम ने चुना। टेलर ने अपने स्वीकृति भाषण में कहा कि यह वास्तव में विशेष है।

उन्होंने अपनी जीत के बाद कहा "किसी भी वर्ष में किसी भी क्षमता में वर्ष के गीतकार को जीतना बहुत रोमांचक होगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में विशेष है क्योंकि यह विशेष वर्ष एक वर्ष था जहां मुझे वास्तव में गीतकार की तरह महसूस होता था। मुझे ऐसे प्रशंसकों से जोड़े रखने में सक्षम है जो मैं कॉन्सर्ट में नहीं देख पा रहा था।" उसने आगे कहा कि वह अपने हाथ तक पहुंचने में सक्षम नहीं थी और आगे की पंक्ति में किसी का हाथ नहीं छू पा रही थी और प्रशंसकों के साथ तस्वीरें लेने में सक्षम नहीं थी, इसलिए यह उसके लिए बहुत मायने रखता है।

30 वर्षीय गायक-गीतकार ने कहा "मेरी गीत लेखन, और जिस तरह से प्रशंसक मेरे लिखे गीतों का जवाब देते हैं, और थोड़े संवाद आगे और पीछे उस तरह के भावनात्मक आदान-प्रदान करते हैं, मुझे लगता है कि वास्तव में क्या रखा है इस साल मैं जा रहा हूं। और मैं वास्तव में प्रशंसकों को इसके लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। " उन्होंने रोलिंग स्टोन के 500 सबसे बड़े एल्बम पॉडकास्ट के दौरान अपने लाल गीत ऑल वे वेल के बारे में खोला। "पहला गीत जो लिखा गया था, वह सब बहुत अच्छा था। यह एक दिन था जब मैं रिहर्सल में एक टूटे हुए इंसान की तरह चल रहा था, जो केवल भयानक महसूस कर रहा था। मेरे निजी जीवन में चल रहा था, ”उसने पॉडकास्ट के दौरान समझाया।

रॉयल्टी ब्राउन ने वीडियो क्लिप के माध्यम से दी भाई को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

कैटी पेरी अपने आभासी प्रदर्शन पर कही ये बात

ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग जुलाई 2021 में होगी शुरू, ये अभिनेता निभाएगा एक प्रमुख भूमिका