टेलर स्विफ्ट ने गीत 'लव स्टोरी' के नए संस्करण के लिए रयान रेनॉल्ड्स से मिलाया हाथ
टेलर स्विफ्ट ने गीत 'लव स्टोरी' के नए संस्करण के लिए रयान रेनॉल्ड्स से मिलाया हाथ
Share:

लोकप्रिय हॉलीवुड गायक टेलर स्विफ्ट अपने अद्भुत गीतों के साथ लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनका 2008 गीत प्रेम कहानी अभिनेत्री के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है जो प्रशंसकों की प्लेलिस्ट पर हमेशा होता है। अब उनके सभी प्रबल प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर है। एल्बम ‘Fearless’ से लोकप्रिय गीत एक ब्रांड के नए संस्करण मिल गया है।

रिपोर्टों के अनुसार, द इंटरनेशनल सिंगर स्विफ्ट ने एक विज्ञापन के लिए प्रस्तुतिकरण को फिर से दर्ज किया है और एक तस्वीर साझा की है जो प्रशंसकों को दिखाई देगी। इस विज्ञापन में शैतान को दिखाया गया है, जो एक डेटिंग ऐप पर अपना सही मेल पाता है और बाद में पृथ्वी पर लेडीलोव के साथ एक मनोरंजन हो जाता है। आपको बता दें कि इस विज्ञापन में महिला का नाम 2020 रखा गया है जिसमें टेलर स्विफ्ट की प्रतिष्ठित गाथागीत 'स्टोरी' का नया संस्करण भी शामिल है।

इसके अलावा, टेलर वर्तमान में फिर से एक समय में उसे पहले छह एल्बम रिकॉर्डिंग है जब वह अपने संगीत सूची के स्वामित्व हासिल करने की कोशिश कर रहा है।  रिकॉर्ड कार्यकारी स्कूटर ब्रून के साथ उसकी चल रही लड़ाई भी अच्छी तरह से जाना जाता है। स्कूटर ने न केवल अपने आकाओं को अधिकार हासिल किया बल्कि टेलर की जानकारी के बिना उन्हें एक निजी इक्विटी फर्म को भी बेच दिया। अब, टेलर स्विफ्ट सभी अपने गाने के अधिकांश के नए संस्करणों को रिकॉर्ड करने के लिए तैयार है।

जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो के सेट्स से शेयर किया अपना 'मिडवीक मूड'

charli puth के जन्मदिन पर जाने कुछ खास बातें

Chrissy Teigen ने पिछले वर्ष के संघर्ष को किया साझा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -