टेलर स्विफ्ट को इस पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित
टेलर स्विफ्ट को इस पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित
Share:

अमेरिकी लोकप्रिय गायक-गीतकार टेलर स्विफ्ट आगामी ब्रिट अवार्ड्स 2021 के लिए तैयार हैं। हाल ही में खुलासा किया गया है, टेलर स्विफ्ट को ब्रिटिश अवार्ड्स में इन्वाइट किया और वैश्विक आइकन पुरस्कार से भी सम्मानित करने वाले है।  वह इसे प्राप्त करने वाली पहली महिला कलाकार और पहली गैर-अंग्रेजी कलाकार बन जा रही है। ग्लोबल आइकॉन अवार्ड इस बार टेलर को प्रदान किया जाता है, जिसे ब्रिटिश उनकी सर्वोच्च प्रशंसा कहते हैं। 

इससे पहले, केवल तीन गायक- 2014 में एल्टन जॉन, 2016 में डेविड बॉवी और 2017 में रोबी विलियम्स ने पुरस्कार प्राप्त किया है। 31-वर्षीय को वैश्विक आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, "दुनिया भर में संगीत पर उनके अपार प्रभाव और आज तक की अविश्वसनीय प्रदर्शनियों और उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाने वाला है।" ब्रिट पुरस्कार के बयान के अनुसार, अमेरिकी गायिका ने कई मुद्दों पर प्रकाश डाला है, जिसमें उसके काम को एलजीबीटीक्यू समुदाय की स्वीकृति को बढ़ावा देना शामिल है जिसके लिए उसकी सराहना भी की गई थी।

इसके साथ, स्विफ्ट दो पुरस्कारों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली है क्योंकि उसे अंतर्राष्ट्रीय महिला एकल कलाकार श्रेणी में भी नामांकित किया गया है जो उसका छठा ब्रिटेन पुरस्कार नामांकन है। इस बीच, JHUS, जेसी वेयर और दुआ लीपा को सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए नामांकित किया गया है। इस वर्ष पुरस्कार समारोह का आयोजन लंदन के O2 एरिना में किया जाएगा। बिलबोर्ड के अनुसार, 21 वीं सदी में वैश्विक आइकन एकमात्र महिला कलाकार है, जिसे आधिकारिक यूके एल्बम चार्ट पर सात शीर्ष स्टूडियो एल्बम मिले हैं।

सोनू सूद की एक और नई पहल फ्रांस से ला रहे हैं ऑक्सीजन प्लांट

इंडियन आइडल 12 को लेकर किशोर कुमार के बेटे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कही ये बड़ी बात

दिल्ली में ख़त्म होने की कगार पर कोरोना वैक्सीन, आतिशी बोलीं- बंद करने पड़ेंगे टीकाकरण केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -