नस्लवाद पर बोली गायिका टेलर स्विफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
नस्लवाद पर बोली गायिका टेलर स्विफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
Share:

अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद देशभर में लगातार प्रदर्शन जारी है. अमेरिका की सड़कों पर गोरे लोगों की भी खूब भीड़ जुट रही है. साथ ही इन आंदोलनों को हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का समर्थन भी मिल रहा है।

हालांकि, कई बड़े सेलिब्रिटीज जहां इन प्रदर्शनों में शामिल हो रहे थे तो कुछ इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुखर हो गए हैं. हाल ही में अमेरिका की मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट ने भी इस बारें में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें टेनेसी में नस्लभेदी हस्तियों के स्मारक देखकर बहुत दुख होता है. टेलर स्विफ्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि टेनिसियन होने के नाते मुझे इस बात का दुख है कि यहां उन नस्लभेदी एतिहासिक हस्तियों की प्रतिमाएं है, जिन्होंने बुरे काम किए हैं. एडवर्ड कारमैक और नाथन बेडफोर्ड फोरेस्ट हमारे राज्य के इतिहास में निंदनीय व्यक्तित्व थे और उनके साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए।

इस पोस्ट में टेलर ने आगे लिखा है कि कानून बनाने वाले इतिहास को बदल नहीं सकते, वो उन लोगों की स्थिति को बदल सकते हैं जिन्होंने नस्लवाद के घृणित पैटर्न से 'नायकों' को 'खलनायकों' में बदल दिया. उन्होंने आगे कहा कि खलनायक मूर्तियों के लायक नहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'फ्रोजन' फ्रेंचाइजी में काम करने पर अभिनेता देवेन को मिली सराहना

ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात

फिल्म 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज डेट फिर से बढ़ी आगे, इस दिन आएगी परदे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -