टेलर ने दर्जी की बंद दुकान के साथ पोस्ट कर सहवाग को दिया जवाब
टेलर ने दर्जी की बंद दुकान के साथ पोस्ट कर सहवाग को दिया जवाब
Share:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी टी-20 सीरीज फिलहाल एक-एक से बराबर है. राजकोट में खेले गए दुसरे मैच में कीवी खिलाडियों ने भारतीय टीम को बड़े अंतर से हरा दिया था. इसी बीच न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर और पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्विटर पर बड़ी ही रोचक बातचीत शुरू हो गयी है. राजकोट मैच जीतने के बाद कीवी टीम काफी रिलैक्स महसूस कर रही थी और राजकोट की सड़कों पर घूमने भी निकली. इसी दौरान ली गयी एक तस्वीर को रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम पर  सहवाग को मेंशन करते हुए पोस्ट किया.

उन्होंने इंटाग्राम पर एक दर्जी की दुकान के बाहर से फोटो डाली और सहवाग को कहा, 'राजकोट में मैच के बाद दर्जी की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिंवद्रुम में होगी, जरूर आना'. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेहवाग ने टेलर के इस पोस्ट का जवाब देते हुए खा कि, 'आपकी हिंदी से काफी प्रसन्न हुआ. उन्होंने लिखा कि क्या अब रॉस टेलर आधार कार्ड के लिए तैयार हो गए हैं.'

आपको बता दें कि इससे पहले सहवाग ने मुंबई वनडे में मैच जटायु पारी खेलने वाले रॉस टेलर को दरजी कहा था. सहवाग ने टेलर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "बहुत अच्छा खेले 'दर्जी जी'. दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर का भी आपने अच्छे से सामना किया." जिसके बाद टेलर ने भी उन्हें हिंदी में जवाब दिया था.

टेलर ने सहवाग को ट्वीट कर कहा था कि, "थैंक्स वीरेंद्र सहवाग. भाई अगली बार अपना ऑर्डर टाइम पे भेज देना सो मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलीवर कर दूंगा. हैप्पी दिवाली."

फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के निशाने पर आए द्रविड़-धोनी

महिला अंडर-19 टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने लगाया दोहरा शतक

टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने बनाया रिकॉर्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -