सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर सुन ख़ुशी से झूमे ताऊ बोनी कपूर
सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर सुन ख़ुशी से झूमे ताऊ बोनी कपूर
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी की अनासउंसमेंट के उपरांत से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें पहले बच्चे की मां बनने को लेकर खूब बधाईयां भी दी जा रही है। फैंस से लेकर उनके फैमिली मेंबर अभिनेत्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस दौरान सोनम कपूर के ताऊ और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने नाना बनने की खबर पर खुशी जाहिर की है और एक वादा भी कर दिया है।

बोनी कपूर ने अपनी भतीजी सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए बोला है कि, "हर कोई खुश है। मोहित मारवाह की बेटी हुई है, अब सोनम की ओर से एक अच्छी खबर सुनने के लिए मिली है और मोहित के भाई की पत्नी भी प्रेग्नेंट है। तो चारों तरफ से अच्छी खबरें हैं। मैंने सोनम से बात की, उन्होंने मुझे खबर देने के लिए फोन किया था।" परिवार में इतनी बड़ी खुशखबरी पर जश्न मनाने को लेकर बोनी कपूर ने पार्टी का वादा करते हुए बोला है कि, "अभी तो किसी पार्टी का प्लान नहीं है, लेकिन डिलीवरी के बाद एक पार्टी होगी।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर ने 21 मार्च को सोशल मीडिया पर पति संग अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को गुड न्यूज  दे डाली है। फोटोज में सोनम पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। तस्वीर साझा करते हुए सोनम ने  कैप्शन में लिखा था, 'चार हाथ। तुम्हारी सबसे अच्छी परवर‍िश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल। जो तुम्हारे साथ-साथ धड़केंगे, हमारा पर‍िवार, जो तुम पर प्यार बरसाएंगे और सपोर्ट करेंगे। हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए अब और सब्र नहीं कर पा रहे हैं।'

 

 ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय के लुक के दीवाने हुए लोग

Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिषेक बच्चन, देखने वालों के उड़े होश

विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -