पुराने टैटू से हो गए हैं परेशान तो इस तरह हटा सकते हैं
पुराने टैटू से हो गए हैं परेशान तो इस तरह हटा सकते हैं
Share:

मॉडर्न लाइफ में टैटू बनाना आम बात हो गई है. टैटू से आपको कूल लुक मिलता है और इसी के चलते आप खूबसूरत भी दीखते हैं. वैसे अधिकतर लोग एक-दूसरें को देखकर टैटू बनावाने लगे हैं. लेकिन हर किसी को टैटू सूट भी नहीं करते. कई लोग जोश-जोश में टैटू बनवा तो लेते हैं लेकिन बाद में पछताने लगते हैं. यही फिर बाद में उनके परेशानी का कारण बन जाता है. ऐसे में जानकारी के लिए आपको बता दें कि टैटू बनवाने में जितना खर्च आता है उससे अधिक उसे हटाने में आता है लेकिन आप घरेलू उपाय की मदद से आप टैटू हटा सकते हैं. अगर आप भी अपने टैटू को हटाना चाहते हैं तो इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

टैटू हटवाने के टिप्स 

* टैटू रिमूवल क्रीम: टैटू को लेजर ट्रीटमेंट के सहारे हटाया जा सकता है लेकिन इसका खर्चा अधिक होता है जिस वजह से हर कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है. इसकी बजाए आप टैटू रिमूवल ​क्रीम का उपयोग कर सकते हैैं. ध्यान रहे अच्छी क्वालिटी की क्रीम खरीदें ताकि आपकी स्किन को नुकसान नहीं पहुंचे. 

* नमक का घोल: घर पर नमक मिले पानी में कॉटन को भिगोकर टैटू पर आधे घंटे तक रब करें. ऐसा रोज करें लेकिन आधे घंटे सेे ज्यादा से रब नहीं करें.  

* लेजर ट्रीटमेंट: लेजर ट्रीटमेंट महंगा जरूर होता है लेकिन घरेलू उपाय की बजाए लेजर ट्रीटमेंट से टैटू  जल्दी हटाया जा सकता है. इसके लिए 3 हजार से 10 हजार रूपए के बीच का खर्च आएगा.

अट्रैक्टिव ब्रेस्ट चाहती हैं तो इन चीज़ों का करें इस्तेमाल

आँखों को बना सकते हैं परफेक्ट, इस्तेमाल करें Eyeliner

वैक्सिंग के लिए ना करें अधिक खर्च, घर में ही बनेगा वैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -