हाथ में ॐ और त्रिशूल का टैटू, सिर नहीं, समुद्र किनारे एक बैग में मिली लड़की की दो हिस्सों में कटी लाश
हाथ में ॐ और त्रिशूल का टैटू, सिर नहीं, समुद्र किनारे एक बैग में मिली लड़की की दो हिस्सों में कटी लाश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के भायंदर के पश्चिम के उत्तन इलाके में समुद्र किनारे एक ट्रैवल बैग में एक लड़की की सिर कटी लाश बरामद हुई है. लड़की के शव को दो हिस्सों में काटा गया हैं. पुलिस ने आज यानी शुक्रवार (2 जून) सुबह लगभग 8:00 बजे शव बरामद किया. पुलिस के अनुसार, उत्तन में मिली लडक़ी का केवल सर नहीं काटा गया है, बल्कि उसके पूरे शरीर के भी दो हिस्से भी किये गए हैंं. लड़की के पैर बंधे हुए थे. बैग में मेकअप किट और हाथ पर डमरू त्रिशूल और रक्षासूत्र बंधा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक, लड़की की उम्र 20 से 25 साल लग रही है, उसके सिर को काटा किया था, साथ ही शरीर के भी दो हिस्से किए गए थे  और लाश को एक बैग में भरकर फेंका गया था. युवती का पैर रस्सी से बंधा हुआ है. युवती के दाहिने हाथ पर पर ॐ लिखा हुआ है. साथ ही उसके हाथ पर त्रिशूल और डमरू का टैटू भी बना हुआ है. लाल रंग का रक्षासूत्र भी दाहिने हाथ मे बंधा गया है. बाए हाथ में एक सफेद रंग का कड़ा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है की मृतका हिन्दू है.

पुलिस ने बताया है कि, लड़की ने चॉकलेटी रंग का हाफ टी शर्ट पहना हुआ है, जिस पर BE YOURSELF लिखा हुआ है. साथ ही लड़की ने हाफ पैंट पहन रखा है. पुलिस के अनुसार, लड़की की लाश सुबह 8 बजे के करीब बरामद की गई है. इस मामले में उत्तन पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. खबर लिखे जाने तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पहले पक्षियों को मारता था सलाहुद्दीन, फिर उनके पंख और अंग नोचकर विदेशों में बेच देता था, 933 मछली और 168 सूखे कंकाल बरामद

'हिन्दू लड़कियों से मन भरने पर हम उन्हें काट देते हैं..', दिल्ली पुलिस का 'लव जिहादी' कांस्टेबल वसीम, बोलता था- श्रद्धा जैसा हाल कर दूंगा..

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'! दलित युवती ने दानिश खान के साथ क्या 'नरक' भोगा ? दम तोड़ने से पहले अंतिम वीडियो में सब बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -