जल्द ही इंडियन बाजार में लॉन्च होने जा रही है टाटा की स्पेशल एडिशन एसयूवी

इंडियन वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए निरंतर कोशिश कर रही है। अब इस क्रम में कंपनी एक स्पेशल एडिशन SUV को 27 अगस्त को लॉन्च करने की योजना बना रहे है । टाटा मोटर्स ने इस कार के लिए एक टीजर भी लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन इससे यह नहीं पता चल पा रहा है कि  यह कार कोई ICE कार होने वाली है अथवा कोई इलेक्ट्रिक कार। कंपनी ने अपनी अगामी SUV के जारी किए गए टीजर में कार को ठीक से नहीं बताया है। सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किए गए इस टीजर के कैप्शन में SUV की ‘न्यू फॉरएवर’ रेंज के लिए ‘जल्द ही आ रहा है’ लिखा गया है। गौरतलब है कि फॉरएवर रेंज ऐसी कारों को बोला जाता है, जिसे कम्पनी इंपैक्ट 2।0 डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार करने का काम कर रही है। ऐसी कारों की श्रेणी में हैरियर, सफारी, नेक्सॉन और जैसी कारों की गिनती की जाती है।

सफारी और हैरियर के कई वेरिएंट हो चुके हैं लॉन्च: कंपनी ने बहुत वक़्त पहले ही यह जानकारी दी थी कि वह ‘न्यू फॉरएवर’ रेंज में अपनी नई कारों और वर्तमान कारों के स्पेशल एडिशन बार बार बाजार में लॉन्च करने जा रही है। जिसके अंतर्गत पहले भी कम्पनी अपनी हैरियर और सफारी SUV के डार्क एडिशन और गोल्ड एडिशन जैसे स्पेशल वैरिएंट पेश कर चुकी है। साथ ही टाटा ने  अपनी Punch और Nexon SUV को भी इस साल काजीरंगा एडिशन के रूप में पेश की गई।

काजीरंगा एडिशन: इसी क्रम में टाटा मोटर्स ने फरवरी में पंच SUV, हैरियर, सफारी, नेक्सॉन को काजीरंगा एडिशन में पेश कर दिया गया है। इस एडिशन में पंच का एक्स शोरूम मूल्य 8।59 लाख रुपए, टाटा हैरियर का एक्स शोरूम मूल्य  20,40,900 रुपए, सफारी की एक्स शोरूम कीमत 20,99,900 रूपए और नेक्सॉन पेट्रोल की कीमत 11,78,900 और नेक्सॉन डीजल की  13,08,900 रूपए है।  

जनवरी में आया था डार्क एडिशन: टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन, नेक्सॉन ईवी और अल्ट्रोज जैसी कारों का डार्क एडीशन भी पेश कर दिया गया है। जिसके उपरांत कम्पनी ने जनवरी 2022 में हैरियर एसयूवी को भी डार्क एडिशन के रुप में 19।05 लाख रुपए में पेश किया जा रहा है।

OLA की स्कूटर का दीवाना हुआ देश, सिर्फ 499 रूपए में शुरु हुई बुकिंग

10 लाख से कम में मिल रही है ये शानदार कार

आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -