टाटा का छोटा हाथी अब नए अवतार मे
टाटा का छोटा हाथी अब नए अवतार मे
Share:

नई दिल्ली: भारत के मालवाहक वाहनों मे सबसे ज्यादा प्रचलित वाहनों मे शुमार 'छोटा हाथी' अब नए अवतार मे आ रहा है. घरेलू दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने अपना सब वन-टन मिनी-ट्रक टाटा ऐस (Ace) का रिफ्रेश वर्जन गोल्ड लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 3.75 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है.टाटा ऐस गोल्ड कंपनी के फोर-व्हील मिनी ट्रक का पहला वेरिएंट है, जो 'छोटा हाथी' नाम से फेमस हुआ था. टाटा मोटर्स ने इसे मई 2005 में लॉन्च किया था.

कंपनी के मुताबिक टाटा ऐस के लेटेस्ट वेरिएंट को टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलरशिप पर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. टाटा मोटर्स मिनी ट्रक सेगमेंट के मामले में लीडरशिप पॉजिशन पर बनी हुई है. मिनी ट्रक सेगमेंट के मामले में टाटा मोटर्स की 68 फीसद हिस्सेदारी मौजूद है. पिछले 13 वर्षों में कंपनी ने टाटा ऐस की 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेच दी हैं.

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट गिरिश वाघ ने कहा, "टाटा ऐस गोल्ड को आकर्षक कीमत 3.75 लाख रुपये में कई फीचर्स के साथ पेश किया है. इस कीमत पर यह गाड़ी ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन सकता है."  छोटे वाहनों मे बेस्ट ऑप्शन मे शुमार टाटा का ये उत्पाद सड़को पर पहली बार उतरने के साथ ही ग्राहकों द्वारा हाथों हाथ लिया गया था और अब भी इसका क्रेज बरक़रार है.  

थर्ड जनरेशन स्विफ्ट का भारत से निर्यात शुरू

दमदार महिंद्रा बोलेरो ने बनाया नया कीर्तिमान

यह कम्पनियाँ वापस बुला रही है बेचीं हुई कारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -