लव जिहाद को बढ़ावा देने के बाद TATA ने अपना इंटरफेथ विज्ञापन वापस ले लिया: तनिष्क
लव जिहाद को बढ़ावा देने के बाद TATA ने अपना इंटरफेथ विज्ञापन वापस ले लिया: तनिष्क
Share:

एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया (एएससीआई) तनिष्क जोड़ का समर्थन कर रही है जिसने अंतर-धार्मिक विवाह करने वाली हिंदू गर्भवती महिलाओं के अंतर-विश्वास बेबी-शॉवर पर प्रकाश डाला। ASCI ने q किसी भी कोड का कोई उल्लंघन नहीं’ बताते हुए तनिष्क विज्ञापन के खिलाफ एक शिकायत को खारिज कर दिया है। "सांप्रदायिक अंतर्द्वंद्व को बढ़ावा देने वाला" एक विज्ञापन में एक मुस्लिम महिला को उसकी हिंदू बहू के साथ एक साथ गोद भराई मनाते हुए दिखाया गया है। कुछ हस्तियों ने भी इस विज्ञापन की निंदा करते हुए कहा कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देता है।

ASCI ने बयान दिया कि विज्ञापन में ईमानदारी, सच्चाई और शालीनता के किसी भी कोड का उल्लंघन नहीं किया गया और शिकायत को बरकरार रखने का कोई मतलब नहीं है। उपभोक्ता शिकायत परिषद, एक स्वतंत्र बहु-हितधारक पैनल ने भी ASCI की ही समीक्षा की। काउंसिल ने कहा कि कुछ भी अशोभनीय या अशिष्ट या प्रतिकारक नहीं है जिससे व्यापक शोक और अपराध हो। समर्थकों ने टाटा को कुछ शब्दों का विस्तार करते हुए कहा कि वे नफरत के चेहरे पर मजबूत रहें और पीछे न हटें।

एकता का जश्न मनाने के लिए एकलवतम अभियान के विचार के पीछे फिल्म पर कब्जा कर लिया गया था। हालाँकि, तनिष्क ने टाटा समूह की फ़र्म विज्ञापन प्लेटफ़ॉर्म द्वारा अपना विज्ञापन वापस ले लिया है, भले ही बहुत से लोग विज्ञापन का समर्थन करते हैं और वापस न करने का आग्रह करते हैं। रतन टाटा इस मुद्दे पर चुप हैं। ट्रोल के कारण टाइटन का स्टॉक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 2.1% नीचे और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 2.5% नीचे आ गया। अनगिनत घंटे खर्च करने वाले 1000 कारीगरों द्वारा #EkavatambyTanishq सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। देश भर में कला के रूपों को उत्सुकता से देखा गया है।

चेन्नई: धोनी के इस भावुक प्रशंसक ने किया ये हैरान कर देने वाला काम

तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'

कर्नाटक में KWDT की होगी अंतिम हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -