आने वाले महीनो में ​'टाटा मोटर्स' लॉन्च करेंगा अपनी ये शानदार SUV

आने वाले महीनो में ​'टाटा मोटर्स' लॉन्च करेंगा अपनी ये शानदार SUV

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में टाटा मोटर्स बीते कुछ समय में काफी पॉप्युलर मॉडल लॉन्च किए हैं. टाटा टियागो, नेक्सॉन और हैरियर मार्केट में काफी पॉप्युलर हैं. अब कंपनी अपने प्रॉडक्ट्स का पोर्टफोलियो बढ़ाने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी साल 2020 के अंत तक भारत में कई मॉडल्स लॉन्च करेगी. भारत में लॉन्च होने वाली टाटा की SUVs के बारें मे हम आपको बताने वाले है. 

suzuki gixxers f250 का लेटेस्ट फोटो आया सामने, ये होगी लॉन्च डेट

​Tata Harrier AT

भारत में इस कार को हाल ही में लॉन्च किया गया था. इस भारतीय बाजार में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वर्जन अब कंपनी लॉन्च कर सकती है. 

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज


​Tata Nexon Fcelift

भारत में साल 2017 से यह कार उपलब्ध है. कॉम्पटिशन में इसने फोर्ड एकोस्पोर्ट को पछाड़ दिया है. यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग SUV है. कंपनी इस कार का फेसलिफ्ट कॉम्पटिशन में बने रहने के लिए लॉन्च करेगी.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू


​Tata Buzzard

भारत में यह कार किसा अन्य नाम से लॉन्च हो सकती है. भारत में इस कार का नाम Cassini हो सकता है. दिखने में यह कार काफी हद तक हैरियर जैसी है पर हैरियर से यह कार 63mm ज्यादा लंबी है.  14 लाख के आस पास कार की शुरुआती कीमत हो सकती है. 

Hero Pleasure Plus 110 से Honda Cliq कितनी है अलग, ये है तुलना


Tata H2X (Production)

जेनेवा मोटर शो 2019 में इस कार को पेश किया गया था. इस कार का प्रॉडक्शन वर्जन ऑटो एक्स्पो 2020 में पेश किया जा सकता है. यह एक सब 4 मीटर (4 मीटर से कम) माइक्रो SUV है.

GoZero One की स्पीड है 60 km, ये होगी कीमत

KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला