Maruti Baleno से भी सस्ती हुई Tata Tigor, दी जा रही तगड़ी छूट
Maruti Baleno से भी सस्ती हुई Tata Tigor, दी जा रही तगड़ी छूट
Share:

Tata Tigor को भारत में सबसे सस्ती सिडैन के तौर पर लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के साथ ही टिगोर ने अपने फीचर्स के कारण ग्राहकों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया था, जो सिलसिला अब भी जारी है. लेकिन कुछ महीनों के आंकड़ों पर नजर डालें तो इसकी सेल में थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी. लेकिन अब इससे निपटने के लिए टाटा ने टिगोर को 1 लाख रुपये की छूट के साथ उपलब्ध कराने का फैसला लिया है. 

टाटा टिगोर की कीमत की बात की जाए तो दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.42 लाख रु है. साथ ही प्राइस कट के बाद टाटा टिगोर अब Maruti Baleno से भी 4,000 रुपए सस्ती हो चुकी है. वहीं टाटा ने टिगोर की कीमत को कम कर बलेनों के ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश भी इस तरह से की है. बलेनो आरएस की कीमत जहां 8.76 लाख है, वहीं टाटा टिगोर जेटीपी अब 7.49 रुपए में बिक रही है. 

टाटा टिगोर तीन इंजन ऑप्शन में मिलेगी. साथ ही दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन इसमें शामिल है. इस टिगोर का पहला पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर का है जो कि 3 सिलिंडर वाला यह इंजन 84 बीएचपी के साथ 115 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. दूसरा पेट्रोल इंजन ऑप्शन भी इसमें है जो कि 1.2 लीटर वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है और यह 112 बीएचपी की पावर के साथ 150 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. कंपनी को अब उम्मीद है कि टिगोर की कीमत में की गई 1 लाख रुपए की कटौती के तहत इसकी सेल्स में थोड़ी बढ़त आ सकती है. 

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -