टाटा  ने Tiago Wizz का नया एडिशन किया लांच, जाने फीचर्स और कीमत
टाटा ने Tiago Wizz का नया एडिशन किया लांच, जाने फीचर्स और कीमत
Share:

ऑटो मार्किट में नई लॉन्चिंग की धमाल मची हुई है वही इस बीच टाटा ने अपनी बेस्ट सेलिंग कार टाटा टियागो का नया एडिशन लॉन्च किया है। टाटा ने टियागो के नए वैरियंट का नाम Wizz रखा है। टाटा ने फेस्टिव सीजन के दौरान कारों की सेल बढ़ाने के लिए यह खास एडिशन लॉन्च किया है। नए एडिशन में कुछ यूनीक फीचर मिलते हैं, जो रेगुलर वैरियंट में नहीं आते।हालांकि यह पहली बार नहीं है जब टाटा मोटर्स ने टियागो का खास Wizz एडिशन लॉन्च किया हो। कंपनी इससे पहले 2017 की शुरुआत में भी यह एडिशन लॉन्च कर चुकी है। 2017 में यह एडिशन लाल रंग, काली छत और रेड टच के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार इसे टाइटेनियम ग्रे शेड, ब्लैक रूफ और नारंगी टच के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Tata Tiago Wizz की एक्स-शोरूम कीमत 5.40 लाख रुपये रखी है।

इसके फीचर्स और इंटीरियर की बात करे तो नई टियागो में एक्सटीरियर में कुछ अपडेट के अलावा कॉस्मटिक बदलाव किए गए हैं। वहीं इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह रेगुलर वेरियंट से अलग होगा और कार पर Wizz का बैज भी लगा मिलेगा। Wizz में नई कलर स्कीम के साथ काले डुअर अलॉय व्हील्स मिंलेंगे, जो टियागो एनआरजी में भी मिलते हैं। वहीं फ्रंट ग्रिल में ओरैंज इंसर्ट, नए ORVMs और नया व्हील कवर सेट मिलेगा।इसके अलावा इसमें प्रीमियम अपील देने के लिए ओरैंज रंग की सिलाई के साथ फ्रैब्रिक सीट्स मिलेंगी। इसमें सामान्य टियागो की तरह डुअल एयर बैग्स, सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम, रिअर पार्किंग सेंसर, एबीएस के साथ ईबीडी, इंजन मोबिलाइजर और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम मिलेगा।

ग्राहकों को लुभाने हीरो Motocorp दे रहा आकर्षक ऑफर्स

दुनिया की पहली रोबोट नागरिक सोफिया आईं इंदौर, इंटरनेशनल राउंड स्क्वेयर कांफ्रेंस में लिया भागHP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -