इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors जून माह में अपनी कारों की बिक्री में तेजी लाने के लिए अपने कई मॉडल्स पर भारी छूट की उपलब्ध कराई है. Tata अपनी Altroz के अलावा जून माह में Tata Tiago, Tigor, Nexon और Harrier पर भारी छूट की पेशकश कर रही है. इसके अलावा कंपनी ने अपनी Tata Tiago, Tigor और Nexon या Altroz पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम देने का ऐलान किया है जिसमें आप शून्य डाउनपेमेंट कर सकते हैं, छह माह की EMI की अवकाश (केवल मासिक रूप से ब्याज लेने की जरूरत है) का लाभ उठा सकते हैं और 5 वर्ष के कार्यकाल के लिए कार पर 100 प्रतिशत तक का ऑन-रोड फंडिंग का फायदा उठा सकते हैं.

Vespa ने इन स्कूटरों की बुकिंग की प्रारंभ

बता दे कि Tata Harrier का BS6 मॉडल अब बहुत सारे ऐसे फीचर्स के साथ आता है, जिसके चलते  ये गाड़ी अपने सेगमेंट में MG Hector को कड़ी चुनौती देती है. Tata Motors अपनी Harrier पर 80,000 रुपये तक का छूट दे रही है. इसमें कंपनी 25,000 रुपये का नगद फायदा, 40,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट फायदा शामिल है. Tata Harrier में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 170 PS की पावर उत्पन्न करने की क्षमता है. 

होंडा की दो पावरफुल बाइक में से कौन सी है बेस्ट, जानें तुलना

यह भारत की सबसे लोकप्रिय और सबसे सेफ सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है. भारतीय मार्केट में इसकी टक्कर Maruti Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300 और Ford EcoSport से है. ये गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में ऑप्शन मौजूद है और इसमें मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया है. Tata अपनी इस BS6 एसयूवी पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट फायदा उपलब्ध करा रही है. 

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स