मात्र 5,000 में इस कार को ला सकते है अपने घर

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी गाड़ी पर एक नई स्कीम की पेशकश कर रही है और यह स्कीम उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो Tata की एंट्री लेवल कार Tiago खरीद रहे हैं. कंपनी Tata Tiago पर 5,000 कम से कम रुपये की EMI का विकल्प दे रही है. अब यह पूरी EMI स्कीम काम कैसे करेगा आइए जानते हैं.Tata Motors ने अपनी नई EMI स्कीम पेश की है खासकर Tiago हैचबैक के लिए. यह इस पैकेज को 'Key to Safety' नाम दे रही है.

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्कीम के तहत Tata एक कस्टमाइज्ड EMI का विकल्प दे रही है, जिसकी शुरुआत 5,000 रुपये से होती है. खरीददार EMI के रूप में कार खरीदने के पहले 6 महीनों तक 5,000 रुपये देंगे. 6 महीनों बाद यह EMI राशि धीरे-धीरे 5 वर्षों में बढ़ जाएगी और अंतिम EMI के लिए टाटा खरीददारों को तीन विकल्प दे रहा है जहां वे लगभग 90,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और अंतिम EMI की ऑनरशिप फिर से कम ब्याज दर पर उनकी EMI बनवा सकते हैं. अंतिम विकल्प वित्तीय संकट की स्थिति में वाहन को टाटा मोटर्स फाइनेंस को वापस करना है.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह ऑफर केवल Tata Tiago हैचबैक के लिए उपलब्ध है, 5 साल के कार्यकाल के लिए 5 लाख रुपये तक की राशि के लिए उपलब्ध है. दूसरे Tata मॉडल्स में Altroz प्रीमियम हैचबैक को छोड़कर 100 फीसद फाइनेंस, अतिरिक्त 45,000 रुपये डॉक्टर्स, हेल्थवर्कर्स, पुलिस और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स और एक 8 वर्षों के लिए अधिकतम लोन कार्यकाल जैसे प्रस्तावों को आकर्षित कर रहे हैं.

Honda : भारत में प्रोडक्शन शुरू करने को लेकर कंपनी ने कही यह बात

BMW F 900 R और F 900 XR हुई लॉन्च, Triumph Street Triple RS को मिलेगी टक्कर

लॉकडाउन में कर पाएंगे बाइक टैक्सी की सवारी, इस कंपनी ने शुरू की सर्विस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -