Tata Sky सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई गिरावट, साथ ही मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
Tata Sky सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई गिरावट, साथ ही मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
Share:

पुरे भारत में रफ़्तार से बढ़ते ओटीटी कंटेंट तथा स्मार्ट टीवी की मांग के मध्य Tata Sky ने अपने सेट टॉप बॉक्स Tata Sky Binge+ के दाम में 1000 रुपये की कटौती कर दी है। साथ-साथ Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स के क्रय पर कई एक बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। यह एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है, जो कि एंड्रॉएड पाई 9.0 सपोर्ट के साथ आता है. इसके साथ प्राप्त होने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी उपलब्ध किया गया है। 

वही यदि आप Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स को क्रय करते हैं, तो सिर्फ 2,999 रुपये देने होंगे। पहले जहां इसी Set top Box के लिए 3,999 रुपये देने होते थे। हालांकि अब 1000 रुपये कम दाम के साथ Tata Sky Bing+ सेट टॉप बॉक्स पर 6 महीने का टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन तथा तीन महीने का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जा रहा है। सिर्फ इतना ही नही, Tata Sky Binge+ के मल्टी-टीवी कनेक्शन के दाम को 1,500 रुपये कम करके 2,499 रुपये कर दिया गया है। कस्टमर नए दाम में Tata Sky Bing+ बॉक्स को कंपनी के आधिकारिक पोर्टल से क्रय कर सकते हैं।  

इसके साथ ही ऑफर के तहत नए कस्टमर को फ्री में 6 माह तक Tata Sky Bige+ का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध किया जा रहा है। इस सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo तथा Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ-साथ कंपनी की ओर से 3 महीने के लिए Amazon का भी सब्सक्रिप्शन उपलब्ध किया जा रहा है। इसी के साथ ये ग्राहकों के लिए एक अच्छा उपहार है।

देश में आज लॉन्च होगा Poco X3, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

बढ़ी इंटरनेट यूजर्स की संख्या, हुई 74.3 करोड़

Vodafone-Idea के 5 नए प्री-पेड प्लान है बेहद किफायती, फ्री में पाएं G5 का सालाना सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -