Tata Sky सेट-टॉप बॉक्स की खरीद पर दे रही बड़ा फायदा, एक बार जरूर जानिए ये शानदार ऑफर
Tata Sky सेट-टॉप बॉक्स की खरीद पर दे रही बड़ा फायदा, एक बार जरूर जानिए ये शानदार ऑफर
Share:

अपने ग्राहकों को फायदा देते हुए केबल आपरेटर कंपनी Tata Sky ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कटौती कर दी है. इसके बाद अब यूजर्स सेट-अप बॉक्स को कम कीमत के साथ खरीद सकेंगे. गौरतलब है कि TRAI द्वारा जारी किए गए नए केबल टीवी और DTH नियमों के लागू होने के बाद से सर्विस प्रोवाइडर्स में भी सब्सक्राइबर्स को बेस्ट सर्विस प्लान ऑफर करने की होड़ मची हुई है. ऐसे में नए प्लान लॉन्च के साथ ही अपने पुराने प्लान्स की कीमतों में भी कटौती कर रही है. Tata Sky ने भी यूजर्स को लुभाने के लिए अब अपने सेट-अप बॉक्स की कीमत में 300 रुपये तक की कटौती की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Tata Sky ने अपने SD सेटअप बॉक्स की कीमत को 300 रुपये कम किया है इसके बाद यूजर्स इसे 1,399 रुपये की कीमत के बजाय 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं. इस सेट-अप बॉक्स में आपको DVD quality picture और CD-quality audio की सुविधा मिलेगी. 

आज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tata Sky HD सेट-अप बॉक्स की कीमत पहले 1,499 रुपये थी और अब 200 रुपये की कटौती के बाद आप इसे 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. इस सेट-अप बॉक्स में 1080i वीडियो क्वालिटी, 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो और डॉल्बी डिजिटल सराउंट साउंड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये नई केवल दिवाली सीजन तक ही वैध है. हालांकि कंपनी की आधिकारि​क वेबसाइट पर नई कीमत के साथ सेट-अप बॉक्स मौजूद हैं. Tata Sky के अलावा लोकप्रिय चैनल्स Zee, Sony और Star India ने भी अपनी चैनल्स की कीमत को 7 रुपये तक कम कर दिया है. बता दें कि ये नई कीमत सभी चैनल्स पर एप्लिकेबल नहीं है बल्कि इसका लाभ केवल चुनिंदा चैनल्स पर लिया जा सकता है. इसके अलावा यूजर्स Zee TV, Zee Marathi, Zee Bangla, Zee Telugu, Zee Kannada और Zee Sarthak चैनल को 12 रुपये प्रति महीने की दर से सब्सक्राइब कर पाएंगे.

ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -