इस DTH प्रोवाइडर का Annual Plan है जबरदस्त, एक महीने फ्री में देखें चैनल्स
इस DTH प्रोवाइडर का Annual Plan है जबरदस्त, एक महीने फ्री में देखें चैनल्स
Share:

अपने Flexi Annual Plan में Tata Sky ने कुछ बदलाव किए हैं और सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए नए फ्रीबीज जोड़े हैं. कंपनी ने अपने नए Flexi Annual Plan को रिलॉन्च किया है. DTH प्रोवाइडर अब अपनी सेवा में एक महीने का फ्री एक्सेस बोनस के तौर पर दे रहा है. इससे पहले उपभोक्तओं को अपने रेगुलर प्लान की वैलिडिटी को खत्म करना होता था। इसके बाद उनके अकाउंट में एक महीने के बोनस का एक्सेस मिलता था. ओरिजिनल Flexi Annual Plan को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. हालांकि, नए प्लान को इस हफ्ते की शुरुआत में लाइव किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आईफोन में आपने की यह सेटिंग तो, बिना आपकी मर्जी कोई स्वाइप नहीं कर पाएगा फोटो

हाल ही सामने आई Tata Sky New Flexi Annual Plan की आधिकारिक लिस्टिंग के अनुसार, सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के पैक का 12 महीने का रिचार्ज करवा सकते हैं. 12 महीने के रिचार्ज में सब्सक्राइबर्स को 13 महीने का एक्सेस मिलेगा. अतिरिक्त एक महीने का फ्री एक्सेस रिचार्ज के 48 घंटों में ही आपके अकाउंट में आ जाएगा. बोनस एक्सेस के साथ-साथ New Flexi Annual Plan में चैनल एड या ड्रॉप करने की आजादी भी होगी. 

ये है दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन, मार्केट में कर चुका एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर जरूरत पड़ी तो अस्थाई तौर से आप अकाउंट को ससपेंड भी कर पाएंगे. इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को रिचार्ज अमाउंट जितने फ्री कूपन्स और कई डिजिटल वॉलेट ऑफर्स भी मिलेंगे. Tata Sky New Flexi Annual Plan को लेने के लिए सब्सक्राइबर को 12 महीने के रिचार्ज अमाउंट या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा. नए प्लान की सही राशि देखने के लिए टाटा स्काई की वेबसाइट या ऐप पर भी जा सकते हैं.

भारतीय डिजिटल पेमेंट इंडस्ट्री : व्हाट्सएप की एंट्री ने चौकाया, अब इस कारण उठ रहे सवाल

Huawei Y9 Prime 2019 : पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा ख़ास, ये है स्पेसिफिकेशन

अगर WhatsApp पर दिखा यह मैसेज तो, तुरंत करें डिलीट वरना.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -