Tata Sky यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फ्री में मिलने वाले है ये चैनल
Tata Sky यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फ्री में मिलने वाले है ये चैनल
Share:

ग्राहकों को लुभाने के लिए केबल प्रादाता कंपनी ​नित नए तरीके अपना रही है. इसी कड़ी में DTH सर्विस प्रोवाइडर Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए चैनल पेश किए हैं. इन तीनों चैनल्स को Tata Sky के फ्री टू एयर (FTA) कॉम्पलिमेंट्री पैक के तहत पेश किया गया है.इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट के जरिए मिली है. इससे पहले कंपनी ने अपने सेट-टॉप बॉक्स (STB) की कीमतों में बदलाव किए थे. वहीं, अपने SD STB को भी बंद कर दिया था.कंपनी अपने पोर्टफोलियो में लगातार बदलाव कर रही है जिससे वो यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर सके. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy S10 सीरीज की कीमत में हुई कटौती, जानें नए दाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने जो तीन नए चैनल्स लॉन्च किए हैं उनमें R9 TV, Sahara Samay और Nandighosa TV शामिल हैं. पहला चैनल R9 TV का चैनल नंबर 586 है. यह एक हिंदी न्यूज चैनल है. दूसरा चैनल Sahara Samay है. यह भी हिंदी न्यूज चैनल है. इसमें पॉलिटिक्स, क्षेत्रीय, विश्व, खेल जैसे समाचार देखने को मिलेंगे. इसका चैनल नंबर 1157 है. तीसरा चैनल Nandighosa TV है. यह एक ओडिशा न्यूज चैनल है. इसका चैनल नंबर 1776 है.

क्यूआर के साथ कई प्रोडक्ट्स Paytm ने किये पेश, यह है व्यापारियों के लिए सुविधाएं

इस बदलाव को लेकर DreamDTH की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Tata Sky ने अपने न्यूनतम रिचार्ज की कीमत 150 फीसद तक बढ़ाने की बात कही थी. ऐसे में अगर कोई यूजर अब न्यूनतम रिचार्ज कराना चाहात है तो उन्हें ज्यादा शुल्क चुकाना होगा. इसका सीधा मतलब यह है कि यूजर को अब 20 रुपये के रिचार्ज के बजाय 50 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. आपको बता दें कि Airtel Digital TV और D2h के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क 50 रुपये है. वहीं, Dish TV के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क 10 रुपये है.इससे पहले कंपनी ने Jingalala Appiness ऑफर पेश किया है. कंपनी ने इस ऑफर को सभी मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसके तहत यूजर्स Tata Sky Mobile ऐप के कंटेंट को फ्री में एक्सेस कर पाएंगे. आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है जो केवल Tata Sky Mobile ऐप के लिए ही वैध है.

Huawei Nova 7i हुआ लॉन्च, मिलेगी 4200 एमएएच की बैटरी

पैनासोनिक ने कनेक्टेड लिविंग प्लेटफॉर्म MirAIe भारत में किया पेश

240 दिनों से अधिक वैलिडिटी के साथ मार्केट में उतारा गया बीएसएनएल का खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -