ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ये कंपनियां दे रही 4 महीने तक की फ्री सर्विस
ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ये कंपनियां दे रही 4 महीने तक की फ्री सर्विस
Share:

भारत की सरकारी शाखा TRAI के नए केबल टीवी और DTH नियम के लागू होने के बाद से सर्विस प्रोवाइडर्स में भी सब्सक्राइबर्स को बेस्ट सर्विस प्लान ऑफर करने की होड़ मच गई है. देश की लीडिंग DTH सर्वस प्रोवाइडर्स ने अपने सब्सक्राइबर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए लॉन्ग टर्म पैक्स लॉन्च किए हैं. लॉन्ग टर्म पैक में सब्सक्राइबर्स को एक बार में ही लंबी अवधि के लिए प्लान्स को सब्सक्राइब करना पड़ता है. लॉन्ग टर्म पैक का फायदा सब्सक्राइबर्स के अलावा सर्विर प्रोवाइडर्स को भी होता है. सब्सक्राइबर्स को जहां लॉन्ग टर्म पैक में मंथली पैक के मुकाबले कम कीमत में ज्यादा दिनों के लिए पैक्स ऑफर किए जाते हैं. साथ ही, सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए लंबे समय के लिए सब्सक्राइबर्स प्राप्त हो जाते है.

अगर आप करते है हर सुबह मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो, पहुंच सकती है आपके शरीर को ये बड़ी क्षति

Tata Sky Cashback Offer : अपने सब्सक्राइबर्स के लिए Tata Sky ने लॉन्ग टर्म पैक ऑफर किया है. इस पैक में यूजर्स को 12 महीने वाला लॉन्ग टर्म पैक लेना होता है. इस पैक को लेने वाले यूजर्स को एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत का कैशबैक मिलता है. Tata Sky के फ्लेक्सी एनुअल प्लान मे यूजर्स को एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन 12 महीने पूरा होने के बाद क्रेडिट होता है. साथ ही यूजर्स को 48 घंटे के बाद अतिरिक्त कैशबैक उपलब्ध कराया जा रहा है.

Jio ने इस मामले में हासिल की टॉप रैंकिंग, जानिए पूरी डिटेल्स

D2h Long Term Plan : हर तीन महीने की सब्सक्रिप्शन वाले प्लान में D2h अपने यूजर्स को 7 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है. वहीं, 6 महीने वाले प्लान के साथ 15 दिनों की, 11 महीने वाले प्लान में 30 दिनों की जबकि, 22 महीने वाले प्लान के साथ 60 दिनों की, 33 महीने वाले प्लान में 90 दिनों की और 44 महीने वाले प्लान में 120 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है. यानी कि अगर आप 44 महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको चार महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा.

Dish TV Long Term Plan : प्राप्त जानकारी के अनुसार Dish TV के लॉन्ग टर्म पैक में D2h की तरह ही ऑफर किया जा रहा है. हालांकि, इसमें यूजर्स के लिए मैक्सिमम 1 साल के सब्सक्रिप्शन लेने का ही ऑप्शन है. Dish TV के तीन महीने वाले प्लान के साथ 7 दिनों की फ्री व्यूइंग, 6 महीने वाले प्लान के सात 15 दिनों की और 11 महीने वाले प्लान के साथ 30 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर की जा रही है.

Vivo NEX 3 5G स्मार्टफ़ोन शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए और क्या है ख़ास

इस दिन होगा Asus ROG Phone 2 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Flipkart पर ऐपल के इस स्मार्टफोन की दिखी लिस्टिंग, 20 सितम्बर से प्रांरभ हो सकते है प्री-आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -