लैंडलाइन सेवा लांच करेगा Tata Sky Broadband
लैंडलाइन सेवा लांच करेगा Tata Sky Broadband
Share:

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड (Tata Sky Broadband) जल्द लैंडलाइन सेवा लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही कंपनी ने इस सर्विस को लेकर अपनी आधिकारिक साइट पर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर के अनुसार , लैंडलाइन सेवा जल्द शुरू होगी और ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि,  कंपनी ने अब तक इस सेवा की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2015 में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की शुरुआत हुई थी और इसके बाद देखते-ही-देखते कंपनी के साथ लाखों यूजर्स जुड़ गए थे। वहीं, दूसरी तरफ रिलायंस जियो, एयरटेल और बीएसएनएल जैसी कंपनियां अपने यूजर्स को लैंडलाइन की सेवा दे रही हैं। 

टाटा स्काई लैंडलाइन सेवा की कीमत 
टाटा स्काई ने अभी तक लैंडलाइन सेवा की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, कंपनी की तरफ से एक टीजर ही जारी किया गया है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग देने की बात कही गई है।

टाटा स्काई के ब्रॉडबैंड प्लान
इस समय टाटा स्काई के तीन अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान बाजार में उपलब्ध हैं, जिनमें यूजर्स को 25, 50 और 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा मिल रहा है। वहीं, 25 एमबीपीएस स्पीड वाले प्लान की कीमत 900 रुपये, 50 एमबीपीएस स्पीड वाले प्लान की कीमत 1,000 और 100 एमबीपीएस स्पीड वाले प्लान की कीमत 1,100 रुपये है।

BSNL का 555 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 150 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही, कॉलिंग के लिए लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स एयरटेल एक्सट्रीम एप के जरिए प्रीमियम कंटेंट देख सकेंगे।

Jio का 699 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। 

शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी कोरोना के बारे में भ्रांतियों को तोड़कर लोगों को शिक्षित कर रहा है

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना है और भी आसान

ऑनलाइन शॉपिंग करते समय रखें इन बातो का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -