Tata Sky Binge Fire TV हुआ लॉन्च, सेट-टॉप बॉक्स की नहीं पड़ेगी जरूरत
Tata Sky Binge Fire TV हुआ लॉन्च, सेट-टॉप बॉक्स की नहीं पड़ेगी जरूरत
Share:

कंटेंट पर आधारित फायर स्टिक टीवी Tata Sky ने लॉन्च कर दिया है. आप Amazon Fire TV Stick के जरिए Tata Sky Binge सर्विस को एक्सेस कर सकेंगे. इससे पहले Airtel भी Amazon Fire TV Stick टीवी सर्विस के जरिए प्रीमियम कंटेंट प्रदान करता है. इस सर्विस का लाभ लेने के लिए Amazon Fire TV Stick का TATA Sky एडिशन खरीदना होगा और Rs 249 का भुगतान हर महिने जिसके लिए आपको करना होगा.

Ducati Diavel की 20 यूनिट्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

आपको कई तरह के ऐप बेस्ड प्रीमियम कंटेट इस सर्विस के जरिए एक्सेस करने को मिलेंगे. इन प्रीमियम ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस में Hotstar, Eros Now, Sun NXT, Hungama आदि के सभी वीडियो कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे. Tata Sky Binge Fire Stick TV की सेवा को एक्सेस करने के लिए आपको अपने LED या LED स्मार्ट टीवी के HDMI पोर्ट में इसे लगाना होगा. Tata Sky Binge ऐप को Amazon Fire TV Stick के साथ इंटिग्रेट किया है. जिसकी वजह से आपको  सेट-टॉप बॉक्स की जरूरत Tata Sky के कंटेंट को एक्सेस करने के लिए नहीं होगी.

ये है Google Maps को ऑफलाइन इस्तेमाल करने के तरीके

इस सेवा के जरिए VOD लाइब्रेरी Tata Sky ने दिया है जिसमें 5,000 टाइल्स दिए गए हैं. इस फायर स्टीक टीवी के जरिए आप 1,00,000 घंटे के कंटेंट दिए गए हैं. इसमें आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड के साथ ही रिजनल कंटेंट भी एक्सेस किया जा सकेगा. इसके साथ ही आप इसमें लोकप्रिय टीवी सीरीज और किड्स शोज भी एक्सेस कर सकेंगे. इस Amazon Fire TV Stick में Tata Sky Binge ऐप दिया गया है यूजर्स कंटेंट एक्सेस जिसके जरिए कर सकेंगे.

ये है वॉट्सऐप स्टेटस सेव करने का तरीका, नहीं लेना होगा स्क्रीनशॉट

यूजर्स को टीवी स्टीक के साथ इस फायर लॉन्च ऑफर भी दिया गया है, जिसके तहत कस्टमर्स को 3 महीने का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. इस टीवी स्टीक का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको Amazon Fire TV Stick को अपने टीवी में लगाना होगा. इसके बाद आपको Tata Binge ऐप को एक्टिवेट करना होगा. इसे एक्टिवेट करने के लिए Amazon Fire TV Stick कन्फिगर करने का ऑप्शन आपकी टीवी स्क्रीन पर मिलेगा.

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव

इंटरनेट की जरूरत इस सेवा का इस्तेमाल करने के लिए होती है. अगर, आपके घर में वाई-फाई कनेक्शन है तो आप इस सर्विस को एक्सेस कर सकेंगे. आपके पास Amazon अकाउंट होना भी जरूरी है. Amazon अकाउंट में लॉग-इन करते ही आप Tata Sky Binge ऐप को डाउनलोड कर सकेंगे. ऐप डाउनलोड करने के बाद आप इसे एक्टिवेट कर सकते हैं. ऐप में आपको Tata Sky की आईडी, OTP और ईमेल आईडी दर्ज करनी होगी. आप इस सर्विस को एक्सेस इस प्रक्रिया को पूरा करते ही  कर सकेंगे.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -