लॉन्च की गई  टाटा सफारी, जानिए क्या है इसकी कीमत
लॉन्च की गई टाटा सफारी, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को सफारी गोल्ड एडिशन को पेश कर दिया है, जिसकी कीमत 21.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) बताई जा रही है। कार निर्माता के अनुसार टाटा सफारी गोल्ड एडिशन में हाई-एंड और हाई-टेक सुविधाएं हैं। सफारी गोल्ड संस्करण, जो छुट्टियों के मौसम से ठीक पहले जारी किया गया था, दो रंग विकल्पों में आता है: व्हाइट गोल्ड और ब्लैक गोल्ड। निर्माता के अनुसार व्हाइट गोल्ड पेंट अवधारणा, प्रीमियम फ्रॉस्ट व्हाइट रंग से प्रेरित थी। इतना ही नहीं ब्लैक कलर में यह कार और भी शानदार लग रही है। मोंट ब्लांक मार्बल सतह और नाजुक सुनहरे लहजे के साथ एक मध्य पैड भी है।

ब्लैक गोल्ड रंग भिन्नता का बाहरी भाग एक कॉफी बीन से प्रेरित है। एक्सटीरियर पर चमकदार गोल्डन टच भी हैं। इस मॉडल के केबिन में डार्क मार्बल मिड-पैड और गोल्डन एक्सेंट हैं। जहां एसयूवी का समग्र आकार सामान्य मॉडल जैसा ही रहता है, अलग-अलग रंग थीम इसे एक अनूठा रूप देते हैं। विशेष संस्करण मॉडल के इंटीरियर में ऑयस्टर व्हाइट डायमंड जैसे प्रीमियम तत्व भी शामिल हैं। रजाईदार चमड़े की सीटें, एक वायरलेस चार्जर, एक वायु शोधक, और वाईफाई के माध्यम से एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले। इस कार के पावरप्लांट में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

सफारी गोल्ड के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टाटा मोटर्स के मार्केटिंग, पैसेंजर और इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा कि यह प्रीमियम फ्लैगशिप एसयूवी लॉन्च होने के पांच महीने के भीतर 10,000 यूनिट बेचने के मील के पत्थर तक पहुंच गई है। “सफारी को हमारे ग्राहकों से अपार प्यार मिला है और प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, हमें टाटा मोटर्स के प्रतिष्ठित सफारी गोल्ड संस्करण की शुरुआत की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अपने डीएनए पर खरा उतरते हुए और हमेशा के लिए हमारे नए दर्शन के अनुरूप, सफारी गोल्ड विलासिता और समृद्धि की दृष्टि है।"

Tata Motors 39 प्रतिशत मार्केट शेयर (YTD) के साथ SUV सेक्टर में मार्केट लीडर होने का दावा करती है। निर्माता सफारी गोल्ड संस्करण की शुरुआत के साथ बाजार हिस्सेदारी को और भी बढ़ाना चाहता है। Tata Safari को OMEGARC प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो Land Rover के D8 प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है।

'धर्मान्तरण करने वाले नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव...', झारखंड में आदिवासियों का ऐलान

पंजाब कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज

आज इन 3 राशि के लोग भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो सकती है समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -