टाटा सफारी जल्द नए मॉडल के साथ होगी लॉन्च
टाटा सफारी जल्द नए मॉडल के साथ होगी लॉन्च
Share:

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स बहुत जल्द ही Tata Safari 2021 के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू करने जा रही है। अपनी शुरुआत से आगे, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी नए टाटा सफारी को छेड़ा है। इस ट्वीट के माध्यम से, कंपनी ने पुष्टि की कि वह इस महीने ही घरेलू में आने वाली है।

टीज़र से पता चलता है कि टाटा सफारी 2021 में नया फ्रंट ग्रिल 5-सीटर हैरियर से थोड़ा अलग है, जबकि प्रोजेक्टर हेडलाइट्स समान हैं।
इससे पहले पिछले साल, टाटा मोटर्स ने हमें SUV की पहली झलक कोडनेम ग्रेविटस के साथ दी थी। हालाँकि, इसे पहली बार 2019 में जिनेवा मोटर शो में बज़ार्ड के रूप में प्रदर्शित किया गया था। 

जल्द ही लॉन्च होने वाली सफारी 2021 OMEGARC (Optimal Modular Efficient Global Advanced Architecture) वास्तुकला पर आधारित होगी, जो 5-सीटर हैरियर को भी रेखांकित करती है। यह लैंड रोवर के D8 प्लेटफॉर्म से लिया गया है। जहां तक ​​डिजाइन का संबंध है, आगामी सफारी केवल दो एसयूवी को अलग करने के लिए बाहरी मोर्चे पर सूक्ष्म डिजाइन परिवर्तन कर सकती है। एसयूवी में ट्राई-एरो थीम डिज़ाइन के साथ नया फ्रंट ग्रिल मिलेगा।

ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैन ने बिग बी को दी बधाई, आखिर क्यों अमिताभ के झलके आंसू

12 जनवरी से शुरू होगी भुवनेश्वर और बनगिरिपोसी के बीच स्पेशल ट्रेन

देशभर में 16 जनवरी से शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण, मोदी सरकार ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -