अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी 'Tata Punch' की बुकिंग!

टाटा पंच मिनी एसयूवी की बुकिंग अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी। ऑटोमेकर ने घोषणा की है कि बुकिंग 4 अक्टूबर से शुरू होगी, जिस दिन वाहन को जनता के लिए अनावरण किया जाएगा। टाटा मोटर्स ने अभी तक बुकिंग शुल्क के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उसने इसके बजाय आगामी मिनी एसयूवी की अधिक विशेषताओं को प्रकट करने का विकल्प चुना। ऑटोमेकर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि पंच के दरवाजे लगभग 90 डिग्री के कोण पर खुलेंगे। इस फीचर से कार के अंदर और बाहर निकलना काफी आसान हो जाएगा।

टाटा मोटर्स ने पहले ही पंच मिनी एसयूवी के एक्सटर्नल और इंटीरियर डिजाइन और फीचर्स को टीज किया था। एलईडी डीआरएल इकाइयों का एक सेट शामिल किया जाएगा। चौड़े बोनट डिज़ाइन में एक प्रमुख ग्रिल है जो हेडलाइट्स से घिरी हुई है। किनारों पर ब्लैक क्लैडिंग एसयूवी की तरह दिखती है, और पीछे की ओर तीर के आकार की रैप-अराउंड टेललाइट्स महंगे लुक में योगदान करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा पंच अपने कुछ प्रतिस्पर्धियों से बड़ा होगा। अफवाहों के मुताबिक, पंच मारुति सुजुकी इग्निस से बड़ा होगा, जो इसके मुख्य प्रतिस्पर्धियों में से एक है। इग्निस की तुलना में इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी अधिक होने की संभावना है। टाटा पंच के इंटीरियर में एसी वेंट्स और डैशबोर्ड पर कलर एक्सेंट के साथ डुअल-टोन मोटिफ होने की संभावना है। Harman का इंफोटेनमेंट सिस्टम Nexon SUV और Altroz ​​लक्ज़री हैचबैक के आकार जैसा ही है. यह Apple Car Play और Android Auto के साथ संगत होगा।

अल्ट्रोज़ को टाटा पंच के लिए एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की आपूर्ति करने की भी उम्मीद है। एक मल्टी-फंक्शन फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटेड क्लाइमेट कंट्रोल और स्टार्ट-स्टॉप बटन अन्य सुविधाओं में से हैं। टाटा पंच में टर्बोचार्जर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। इंजन को दो ट्रांसमिशन में से एक के साथ जोड़ा जाएगा: एक पांच-स्पीड मैनुअल या एक स्वचालित। इंजन का पावर आउटपुट 86PS और टॉर्क आउटपुट 113Nm है।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -