टाटा ओपन 2020:  जिरी वेस्ले अपने शानदार प्रदर्शन के चलते पहुंचे सेमीफइनल में...
टाटा ओपन 2020: जिरी वेस्ले अपने शानदार प्रदर्शन के चलते पहुंचे सेमीफइनल में...
Share:

चेक गणराज्य के जिरी वेस्ले यहां के महालुंगे बालेवाड़ी स्टेडियम में जारी टाटा ओपन महाराष्ट्र के तीसरे संस्करण के एकल मुकाबलों के सेमीफाइनल में पहुंच चुके है. वहीं वेस्ले ने तीन सेट तक चले रोमांचक मुकाबले में बेलारूस के इलाया इवास्का को हराया. वेस्ले ने यह मैच 2-6, 6-1, 7-6 (13-11) से करारी मात दी.

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र सरकार के सहयोग से महाराष्ट्र लान टेनिस संघ (एमएलटीए) द्वारा आयोजित दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी टूर टूर्नामेंट में भारत की एकमात्र आशा अब रामकुमार रामनाथन और पूरब राजा की जोड़ी पर टिकी है. इस जोड़ी को आज होने वाले दूसरे युगल सेमीफाइनल में तीसरे सीड जोनाथन इरिच और आंद्रेई वेसीलेवस्की से भिड़ना है. रामनाथन और राजा ने गुरुवार को भारत के दिग्गज लिएंडर पेस और मैथ्यू एब्डेन की जोड़ी को 6-2, 6-1 से हराया था. जंहा इस बीच, आंद्रे गोरांसन और क्रिस्टोफर रुंगकाट ने रोमेन अनेर्दो और आंद्रे बेगेमान को 6-4, 7-6 (7-1) से हराते हुए शुक्रवार को युगल मुकाबलों के फाइनल में प्रवेश किया. 26 साल के वेस्ले ने पहला सेट 2-6 से गंवाने के बावजूद शानदार वापसी की और दूसरा सेट 6-1 से अपने नाम किया. तीसरा सेट हालांकि टाईब्रेकर तक गया लेकिन वेल्से ने यह सेट 7-6 (13-11) से अपने नाम कर मैच जीत लिया.

हम आपको बता दें कि साल 2016 में मोंटे कार्लो मास्टर्स में वलर्ड नम्बर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को हरा चुके वेस्ले ने मैच के बाद कहा, "यह काफी करीबी मैच था. मैं समझता हूं कि मैं निश्चित तौर पर भाग्याशाली रहा. मैच के बाद लगा कि इवास्का को इससे अधिक मिलना चाहिए था. हम दोनों काफी नर्वस थे." एक अन्य रोमांचक और करीबी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दूसरे सीड लिथुआनिया के रिकार्डस बेरांकिस ने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए जापान के युइची सुगीता को 4-6, 7-6 (7-4), 6-2 से हराया.

Ind Vs NZ: न्यूज़ीलैंड की विजयी हैट्रिक, भारत को लगातार तीसरी सीरीज में दी मात

पाक के पूर्व क्रिकेटर को 17 माह की सजा, पत्नी बोलीं- शॉर्टकट अपनाना पड़ा भारी

अन्ना कोराकाकी करेंगी ओलंपिक टॉर्च रीले की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -