Tata Hexa पावरफुल इंजन से है लैस, मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Tata Hexa पावरफुल इंजन से है लैस, मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी कारों पर इस समय भारी छूट की पेशकश कर रही है. पिछले कुछ समय से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सुस्ती चल रही है, जिसके चलते कारों की वाहनों की बिक्री में काफी कमी आई है. टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है. अगर आप इस समय Tata Hexa खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. आइए जानते हैं Tata Hexa की खरीद पर ग्राहकों को कितना बचत हो सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tata Hexa की खरीद पर कुल मिलाकर 1.5 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है. ऑफर में पर 50 हजार रुपये तक का कैश ऑफर दिया जा रहा है। 35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है. चुनिंदा चेसिस पर 50 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है.
Hexa में 2.2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला VARICOR 320 डीजल इंजन दिया गया है जो कि 4000 Rpm पर 150 Ps की पावर और 1500-3000 Rpm पर 320 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दूसरा 2179cc का डीजल BSIV इंजन दिया गया है जो कि 4 हजार Rpm पर 114.73 Ps की पावर और 1750-2500 Rpm पर 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन प्राप्त होता है.

Vespa VXL 150 को अभी खरीदने पर मिल रहे 10000 रु तक के बेनिफिट्स

अगर बात करें Hexa की डिजाइन की तो कंपनी ने इसकी लंबाई 4788 mm, चौड़ाई 1900 mm, ऊंचाई 1785 एमएम और व्हीलबेस 2850 एमएम रखा है. ईंधन क्षमता की बात की जाए तो इस एसयूवी में 63 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है. ब्रेक की बात की जाए तो फ्रंट में डिस्क और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. सस्पेंशन की बात की जाए तो कॉइल स्प्रिंग के साथ डबल विशबॉन टाइप और कॉइल स्प्रिंग टाइप 5 लिंक रिगिड एक्स्ल सस्पेंशन दिए गए हैं.

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ABS सिस्टम से होगी लैंस, किफायती कीमत में खरीदे ऑनलाइन पार्ट्स

Harley Davidson राइडर का कटा चालान, म्यूजिक बजाने की थी गलती

इन बाइकों का वाहन बाजार में है दबदबा, कीमत 50 हजार से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -