भारत में घटाई गई टाटा नेक्सन ईवी सब्सक्रिप्शन की कीमतें, जानिए क्या है नया दाम

प्रमुख भारतीय देखभाल निर्माता टाटा ने इस साल जनवरी में नेक्सॉन ईवी लॉन्च किया था। बाजार में कार को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। यह कार को 13.99 लाख रुपये से आगे की पेशकश करता है और सदस्यता के आधार पर मध्य-कल्पना XZ + वैरिएंट भी प्रदान करता है। Tata ने अब Nexon EV की सब्सक्रिप्शन दरों को फिर से घटा दिया है।

टाटा ने 36 महीने के कार्यकाल के लिए शुरू में टाटा मोटर्स ईवी सब्सक्रिप्शन प्लान 41,900 रुपये में पेश किया था। योजना की कीमत सितंबर में घटकर 34,900 रुपये प्रति माह हो गई। अब, सदस्यता की कीमतों को और कम कर दिया गया है। दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में, सीमित अवधि की पेशकश के एक हिस्से के रूप में सदस्यता की कीमत घटकर 29,500 रुपये प्रति माह हो गई है। 24 महीने की अवधि वाली सब्सक्रिप्शन योजना 31,600 रुपये प्रति माह है, जबकि 12 महीने के लिए प्रति माह 34,500 रुपये खर्च करने होंगे।

लॉन्च के बाद से कार की बिक्री काफी अच्छी रही है क्योंकि ब्रांड ने लॉन्च के 10 महीनों के भीतर नेक्सॉन ईवी की 2000 यूनिट बेचने में कामयाब रहा है। इंडियन कार द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, वर्तमान में बिक्री 2000 से अधिक है, क्योंकि उन्होंने सितंबर, अक्टूबर और नवंबर में वाहन की एक हजार इकाइयां बेची हैं।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -