Tata Nexon का स्टाइलिश अवतार ग्राहकों का जीत रहा दिल, जानें क्या है अन्य फीचर्स
Tata Nexon का स्टाइलिश अवतार ग्राहकों का जीत रहा दिल, जानें क्या है अन्य फीचर्स
Share:

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी अपडेटेड Nexon कॉम्पैक्ट एसयूवी को इस साल की शुरुआत में लॉन्च कर दिया है. यह डिजाइन और फीचर्स के मामले में पुराने वर्जन से अलग है. Nexon अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कार मानी जाती है और इसका मुकाबला Maruti Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300 और Ford Ecosport से है. 2020 Nexon में कनेक्टेड फीचर्स भी दिए गए हैं, जो कि अब लगभग सभी कारों में देखने को मिलते हैं. टाटा मोटर्स ने इन फीचर्स का वीडियो अपने आधिकारिक यूट्यूब पेज पर भी पोस्ट किया है.

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

इसके अलावा वीडियो की शुरुआत 2020 BS6 Tata Nexon में मिलने वाले नए फीचर्स से होती है. वीडियो में फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रिक सनरूफ और Xpress कूल बटन दिया है जो कि इस कार में नया शामिल किया गया है. वीडियो में फिर कनेक्टेड कार फीचर्स पर फोकस किया गया है. इसमें कंपनी ने iRA नाम दिया है जिसका मतलब रियल-टाइम असिस्ट है. 2020 Nexon फेसलिफ्ट पहला ऐसा वाहन है Tata Motors का जिसमें यह फीचर दिया गया है.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इसमें कनेक्टेड कार फीचर दिया है जिसके चलते कार को Geofence के जरिए ट्रैक कर सकते हैं और साथ ही अपने फोन में फाइंड-माय-कार फीचर एप्लिकेशन के तौर पर हासिल कर सकते हैं, जिसके चलते पार्किंग ढेर से अपने वाहन का पता लगा सकते हैं. फेसलिफ्ट Nexon में फीचर्स के तौर पर इंस्ट्रशन अलर्ट, व्हीकल-क्रैश नोटिफिकेशन से इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट्स और वाहन का लाइव डायग्नोस्टिक कर सकते हैं. कनेक्टेड में आपको एक वॉयस कमांड फीचर भी मिलता है जिसे हिंदी, इंग्लिश और हिंग्लिस भाषा के लिए विकसित किया गया है. यूजर अपने वॉयस कमांड के जरिए एयर-कॉन, म्यूजिक, कॉल्स, व्हीकल फ्यूल और रेंज की जानकारी ले सकता है.

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्सTVS

Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

TVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -