TATA मोटर्स के वाहनों की बिक्री में आई 25 फीसद की गिरावट, पिछले साल बेचे थे इतने वाहन
TATA मोटर्स के वाहनों की बिक्री में आई 25 फीसद की गिरावट, पिछले साल बेचे थे इतने वाहन
Share:

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स (TATA Motors) ने रविवार को अपने वाहनों की बिक्री के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि घरेलू बाजार में उसके वाहनों की बिक्री में नवंबर के दौरान बीते वर्ष मुकाबले 25 फीसदी की गिरावट आई है. टाटा मोटर्स ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में की गई रेग्यूलेटरी फाइलिंग में बताया है कि कंपनी ने बीते महीने 38,057 वाहन बेचे, जबकि गत वर्ष नवंबर में 50,470 वाहनों की बिक्री हुई थी.

निर्यात सहित कंपनी के वाहनों की कुल बिक्री गत वर्ष से लगभग 25 फीसदी घटकर 41,124 वाहन रह गई. कंपनी ने रेग्यूलेटरी फाइलिंग में कहा है कि, "टाटा मोटर्स लिमिटेड ने घरेलू व वैश्विक बाजार में बीते महीने नवंबर में हुई बिक्री के आंकड़ों का ऐलान किया है जो 41,124 वाहन जबकि गत वर्ष नवंबर 2018 में कंपनी ने 55,074 वाहन बेचे थे."

जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने नवंबर में देश में 27,657 व्यावसायिक वाहनों कि बिक्री की है, जाकि पिछले वर्ष के इसी महीने की बिक्री के आंकड़े 33,488 से 17 प्रतिशत कम है. कंपनी ने नवंबर के दौरान 2,931 वाहन निर्यात किए थे, जो कि गत वर्ष से 34 फीसदी कम है. खुद कंपनी की तरफ से इस बारे में जानकारी दी गई है .

तीन दिन के बाद पेट्रोल के दामों में मिली राहत, जानिए आज की कीमतें

इस वर्ष ये 6 म्‍युचुअल फंडों का रहा जलवा, निवेशक हुए मालामाल

वित्‍त मंत्री का बयान, 78% जमाकर्ता बैंक से निकाल सकेंगे अपनी पूरी रकम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -