इन कारों के दम पर टाटा मोटर्स बाजार में मचाएंगा धमाल

इन कारों के दम पर टाटा मोटर्स बाजार में मचाएंगा धमाल

अपनी एक खास जगह भारत में टाटा मोटर्स ने बना ली है. टियागो, टिगोर और नेक्सोन जैसी कारों को लगातार ग्राहकों का सपोर्ट मिल रहा है. और अभी हाल में आई टाटा की नई एसयूवी हैरियर ने अपने स्टाइलिश डिजाइन के दम मार्किट में एक खास जगह बना ली है. कई नए मॉडल्स लांच करने की तैयारी में कंपनी साल 2020 तक भारत में है. जानते है उन अपकमिंग कारों के बारें मे

Java bikes ने ग्राहको को बनाया दिवाना, जानिए वेटिंग पीरियड

H2X को जेनेवा मोटर शो 2019 में टाटा मोटर्स ने पेश किया गया था. जानकारी के मुताबिक इस कार का प्रॉडक्शन वर्जन ऑटो एक्स्पो 2020 में पेश किया जा सकता है. एक सब 4 मीटर माइक्रो SUV के रूप में यह आएगी.

Hero Maestro Edge 125 से Suzuki Access 125 कितनी है बेहतर, जानिए तुलना

अपनी नई स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाली एसयूवी हैरियर को हाल ही में टाटा मोटर्स ने  लांच किया था. ग्राहकों को यह गाड़ी बेहद पसंद आ रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इसका ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वर्जन जल्द लांच कर सकती है. ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने ये फैंसला लिया है. इस कार को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था. इस भारतीय बाजार में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसका ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वर्जन अब कंपनी  लॉन्च कर सकती है. 

भारत में 2020 Kawasaki Ninja ZX-10R हुई पेश, ये होगी कीमत

एक और एसयूवी यह टाटा की होगी जोकि मौजूदा हैरियर जैसी लग सकती है. भारत में इसका नाम Cassini हो सकता है. यह हैरियर से यह कार 63mm ज्यादा लंबी है. 14 लाख रुपये से शुरू इसकी संभावित कीमत हो सकती है. 

Honda CR-V के अलावा इन कारों की खरीद पर मिलेगा 2 लाख रु का फायदा

अब तक सबसे ज्यादा कामयाब  टाटा की Tata Nexon एसयूवी है. साथ ही यह इंडिया की सबस सुरक्षित गाड़ी भी है. साल 2017 में इसे लांच किया गया था, इसने फोर्ड की एकोस्पोर्ट को भी पीछे छोड़ दिया है. ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट वर्जन लाने की तैयारी में है. अब मुकाबला ज्यादा तगड़ा हुंडई की वेन्यू के आने के बाद हो जायेगा.

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

भारत में Suzuki Gixxer SF 2019 हुई लॉन्च, ये है कीमत