टाटा मोटर्स के चेयरमैन का एलान, कहा-
टाटा मोटर्स के चेयरमैन का एलान, कहा- "टाटा मोटर्स के पोर्टफोलियो में 2025 तक 10 नए बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन..."
Share:

टाटा मोटर्स के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन के अनुसार, टाटा मोटर्स ने 2025 तक अपने घरेलू उत्पाद पोर्टफोलियो में 10 नए बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन (बीईवी) लाने की योजना बनाई है, क्योंकि यह अपने व्यापार मॉडल को टिकाऊ गतिशीलता की ओर ले जाना चाहता है। उन्होंने कहा कि कंपनी भारत और यूरोप में बैटरी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सेल और बैटरी निर्माण में साझेदारी तलाश रही है।

शेयरधारकों को अपने संदेश में उन्होंने कहा कि ऑटो प्रमुख का लक्ष्य स्थायी गतिशीलता समाधानों में विश्व के नेताओं के बीच होना है और इसके हिस्से के रूप में यह हरे वाहनों के अपने पोर्टफोलियो के लिए सुरक्षित आपूर्ति के लिए सेल और बैटरी निर्माण में गठजोड़ भी तलाश रहा है। 

"भारत में इस साल हमारे पोर्टफोलियो में इलेक्ट्रिक वाहनों की पहुंच अब दोगुनी होकर 2 प्रतिशत हो गई है और हम आने वाले वर्षों में तेजी से बढ़ने की उम्मीद करते हैं। टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में इस बदलाव का नेतृत्व करेगी। 2025 तक, टाटा मोटर्स के पास 10 नए होंगे बीईवी वाहन और एक समूह के रूप में, हम देश भर में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए सक्रिय रूप से निवेश करेंगे, "चंद्रशेखरन ने कंपनी की 2020-21 की वार्षिक रिपोर्ट में शेयरधारकों को सूचित किया। इसके अलावा, टाटा समूह बैटरी की हमारी आपूर्ति को सुरक्षित करने के लिए भारत और यूरोप में सेल और बैटरी निर्माण में सक्रिय रूप से भागीदारी तलाश रहा है।

भारत में वैक्सीन कवरेज 32.85 करोड़ के हुआ पार

ऑनलाइन क्लास के लिए नहीं था स्मार्ट फ़ोन, तो 5वीं क्लास की बच्ची ने किया कुछ ऐसा कि बन गई लखपति

सुशांत सिंह के निधन के 1 साल बाद रिया के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -