टाटा टियागो लिमिटेड-एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत
टाटा टियागो लिमिटेड-एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत
Share:

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने शनिवार को कहा कि उसने अपने एंट्री लेवल हैचबैक टियागो की सीमित-संस्करण ट्रिम लॉन्च की है, जिसकी कीमत दिल्ली में एक्स-शोरूम 5.79 लाख रुपये है। नया विशेष संस्करण एक्सटी ट्रिम पर आधारित है और बाहरी अलंकरण और अंदर पर कुछ जोड़ा सुविधाओं को प्रदर्शित करता है। यह विशेष रूप से तीन बाहरी रंगों - फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट, और डेटोना ग्रे में उपलब्ध है। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा, यह लॉन्च मॉडल के अपडेटेड वर्जन की शुरुआत की पहली सालगिरह है।

नए वैरिएंट अतिरिक्त विशेषताओं के साथ आता है जैसे ब्लैक एलॉय व्हील्स, सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग डिस्प्ले, दूसरों के बीच वॉयस कमांड की पहचान। टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट हेड - मार्केटिंग विवेक श्रीवत्स ने अपने बयान में कहा, '' 2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और इसे सभी ने सराहा है। उसी के बाद, उत्पाद का BS-VI संस्करण 2020 में पेश किया गया, जिसे लॉन्च के समय GNCAP द्वारा 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हो गया, '' सड़क पर 3.25 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ, टियागो ने जाहिर तौर पर जबरदस्त बाजार प्रतिक्रिया मिली और कंपनी को भरोसा है कि इस सीमित अवधि के संस्करण के माध्यम से मॉडल खंड में उत्साह लाना जारी रखेगा।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 266.80 और टाटा मोटर्स लिमिटेड के शेयर शुक्रवार को रुपये के पिछले बंद की तुलना में 1.62 प्रतिशत की गिरावट के साथ 262.35 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए। 

71 लाख 68 हजार 596 ग्राहकों का बिजली कनेक्शन कट करेगी ठाकरे सरकार!

'ये धमाका तो बस ट्रेलर है...' इजरायली दूतावास विस्फोट मामले में पुलिस के हाथ लगी एक चिट्ठी

इज़राइल दूतावास के पास हुआ ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -