टाटा की कार खरीदना मुश्किल, अप्रैल से इस हद तक बढ़ेगी कीमतें...
टाटा की कार खरीदना मुश्किल, अप्रैल से इस हद तक बढ़ेगी कीमतें...
Share:

घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने शनिवार को एक ख़ास जानकारी देते हुए कहा गया कि वह अप्रैल से अपने यात्री वाहनों की कीमत 25 हजार रु तक बढ़ा देगी. साथ ही कंपनी ने इसके पीछे की वजह बताते हुए यह भी कहा कि लागत खर्च बढऩे तथा बाह्य आर्थिक परिस्थितियों के कारण वह कीमतें बढ़ा रही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इससे पहले टोयोटा और जगुआर लैंड रोवर भी अप्रैल से चुनिंदा मॉडलों की कीमत बढ़ाने का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबारी इकाई) मयंक पारीक ने जानकारी देते हुए कहा बाजार की बदलती परिस्थितियां, लागत का बढ़ता खर्च और विभिन्न बाहरी आर्थिक कारकों ने हमें कीमत बढ़ाने पर विचार करने को मजबूर किया गया है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि टाटा मोटर्स अभी नैनो से लेकर प्रीमियम एसयूवी हेक्सा तक बेचती है जिनकी कीमत 2.36 लाख रुपये से लेकर 18.37 लाख रुपये तक के बीच है.

दूसरी ओर जानकारी की लिए बता दें कि India Kawasaki Motors द्वारा भी हाल ही में एक बड़ी घोषण करते हुए कहा गया है कि वह अपने चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 7 फीसद की बढ़ोतरी करने जा रही है, इससे ग्राहकों की मुश्किलें बढ़ गई है. खा जा रहा है कि इसका बिक्री पर भी काफी असर देखने को मिलेगा. साथ ही बताया जा रहा है कि बड़ी हुई कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली कीमत की तर्ज पर 1 अप्रैल 2019 से लागू हो जाएगी.  

Kawasaki की बाइक्स का दीदार होगा मुश्किल, कंपनी ने बढ़ाई क़ीमतें...

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -