कोरोना वायरस के चलते टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के दे रहा ये विशेष सुविधा
कोरोना वायरस के चलते टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के दे रहा ये विशेष सुविधा
Share:

देश में चल रहे कोरोना वायरस के कहर को देखते टाटा मोटर्स मदद के लिए सामने आया है टाटा मोटर्स ने भारत में कोरोना वायरस के चलते अपने कुछ ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने शुक्रवार को कारों के लिए सेवा वारंटी अवधि बढ़ाने की घोषणा की है। यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए है जिनकी वारंटी अवधि 15 मार्च से 31 मई के बीच समाप्त हो रही है। ऐसे ग्राहकों के लिए कंपनी ने सेवा वारंटी विस्तार 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है।

कंपनी सूत्रों के मुताबिक इस सुविधा को ग्राहकों तक पहुंचने अहम् है और इस मुश्किल गाढ़ी में ग्राहकों के हित के लिए इसे दिया जा रहा है ग्राहकों को यह सुविधा देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते दी गई है। उन्होंने कहा कि देश में लॉकडाउन है और लोग अपने घरों पर ही हैं। कंपनी ने कहा कि COVID-19 के प्रकोप के कराण केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया हुआ है। इसलिए अपने वाहनों की वारंटी नीति के तहत ग्राहकों का ध्यान रखा गया है।

इसके अलावा कंपनी की ओर से सभी वर्कशॉप ग्राहकों को इस फैसले के बारे में सूचित करेंगी और फैसले का पालन करने के लिए कहेगी। बता दें कि देश में कई ऑरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर्स ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन को देखते हुए पनी संबंधित सुविधाओं के उत्पादन को निलंबित कर दिया है। वहीं बड़े पैमाने पर लोगों ने घर पर रहने के साथ-साथ कई सेवा केंद्रों ने भी शटर गिरा दिए हैं। 

कोरोना का कहर : वर्तमान स्थिति को देखते हुए इन कंपनियों ने बंद किये उत्पादन

पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते Triumph की लांच टली, फीचर्स में देती है कई बाइक्स को मात

भारत में बीएम्डब्ल्यू इस सीरीज की कार जल्द होगी लांच , जाने इसके दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -