रिटेल फाइनेंस सपोर्ट बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने कर्नाटक बैंक के साथ किया समझौता
रिटेल फाइनेंस सपोर्ट बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने कर्नाटक बैंक के साथ किया समझौता
Share:

ऑटो प्रमुख, टाटा मोटर्स ने अपने पसंदीदा टाटा कार खरीदने के लिए अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक वित्तपोषण प्रस्ताव पेश करने के लिए एक संयुक्त प्रयास में कर्नाटक बैंक के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) शुरू किया है। इस मील के पत्थर के साथ, ग्राहक अब कर्नाटक बैंक की 857 शाखाओं में उपलब्ध अपने भविष्य के वाहन खरीद पर कई योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं जिनमें 199 अर्ध-शहरी और 67 ग्रामीण शाखाएं शामिल हैं, जिससे वाहन खरीदना आसान और सस्ती देशव्यापी है।

टाटा मोटर्स के वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 85 पीसी तक के ऋण बाहरी बेंचमार्क उधार दर से जुड़े ब्याज दर के साथ उपलब्ध हैं, जो समय-समय पर बैंक की वेबसाइट पर अपडेट किए जाएंगे। इस ऋण का कार्यकाल अधिकतम 7 वर्षों के लिए निर्धारित किया गया है। टाटा मोटर्स में बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा के उपाध्यक्ष राजन अम्बा ने कहा, "यह हमारे व्यक्तिगत प्रयासों के साथ-साथ व्यक्तियों और परिवारों तक सुरक्षित पहुंच बनाने के लिए निरंतर प्रयास के साथ संरेखित है, जो उनके समग्र स्वामित्व अनुभव के आनंद में योगदान देता है।" 

कर्नाटक बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ एम एस महाबलेश्वर ने कहा कि कई बैंक ग्राहकों के सपने निजी वाहन के मालिक होंगे, अब इस सुविधा के साथ एक वास्तविकता बन जाएगी। इस योजना का लाभ उन ग्राहकों द्वारा भी लिया जा सकता है जो कृषक हैं और खेती की भूमि के साथ-साथ अनिवासी भारतीयों के मालिक हैं। इसके अलावा ऋण के लिए आवेदन करने वाले व्यक्तियों की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और आयकर आकलनकर्ता होना चाहिए। इस योजना का लाभ उन ग्राहकों द्वारा भी लिया जा सकता है जो कृषक हैं और गैर-निवासी भारतीयों द्वारा खेती की भूमि के मालिक हैं।

दिल्ली फिर शर्मसार, सड़क पर सो रही बेसहारा माँ-बेटी के साथ बलात्कार

नाज़ायज़ संबंधों के चलते 55 वर्षीय शख्स की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -