टाटा मोटर्स के अधिकारियों ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात
टाटा मोटर्स के अधिकारियों ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात
Share:

चेन्नई: ऑटोमोबाइल प्रमुख टाटा मोटर्स लिमिटेड के शीर्ष अधिकारियों ने सोमवार को कथित तौर पर चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की। यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब फोर्ड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने यहां अपना कारखाना बंद करने का फैसला किया है और सुविधा के लिए खरीदार की तलाश में है। राज्य सरकार के अनुसार टाटा मोटर्स के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व उसके कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ ने किया। हालांकि, बैठक के एजेंडे की जानकारी नहीं थी। जहां टाटा मोटर्स की यहां उत्पादन सुविधा नहीं है, वहीं पश्चिम और उत्तर में अलग-अलग जगहों पर इसके प्लांट हैं।

इस बीच, समूह की कंपनी टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने कहा कि उसने चेन्नई पेरिफेरल रिंग रोड प्रोजेक्ट (नॉर्दर्न पोर्ट एक्सेस रोड) के चरण 1 के लिए लगभग 2,100 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल किया है, जो रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण एन्नोर पोर्ट को AH-45 पर थैचूर से जोड़ता है। इसमें उत्तरी पोर्ट एक्सेस रोड से चेन्नई आउटर रिंग रोड के लिए एक लिंक रोड शामिल है। छह लेन की परियोजना की कुल लंबाई 25.38 किमी होगी जिसमें बकिंघम नहर पर 1.4 किमी का पुल शामिल है, और इसे तीन साल में पूरा करने का लक्ष्य है।

एक बार पूरा होने के बाद, यह परियोजना सड़क सुरक्षा और राजमार्गों की परिचालन क्षमता को बढ़ाने के साथ-साथ यातायात की भीड़ और यात्रा के समय को कम करेगी। आस-पास के समुदायों में रहने वाले नागरिकों के जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार होगा और आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता

आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल

दिल्ली की स्कूलों में हर दिन लगेगी 'देशभक्ति' की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -