टाटा मोटर्स ने पेश की द टागोर, जानें फीचर्स
टाटा मोटर्स ने पेश की द टागोर, जानें फीचर्स
Share:

प्रसिद्ध भारतीय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में अफनी कॉम्पैक्ट सिडान कार द टागोर एक्सएम को प्रेजेंट किया है। इस नई कार के पेट्रोल वेरिएंट के लिए कीमत 4.99 लाख रुपए और डीजल वेरिएंट के लिए कीमत 5.80 लाख रुपए रखी गई है।

टाट की द टिगोर  एक्सएम आगामी 15 सितंबर से टाटा मोटर्स की सभी डीलरशिप में उपलब्ध होगी। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग के साथ फ्रंट और रियर के लिए पावर विंडो, ऑटो डोर लॉक, लैंप, एलईडी ईंधन गेज, फुल फैब्रिक सीट, थिएटर के साथ इंटरनल लाइट डिमिंग और फुल व्हील्स कवर शामिल है।

इसके साथ ही द टिगोर को फुल इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया गया है। इसमें कई कलर ऑप्शन जैसे एक्सएम ट्रिम कॉपर, एस्प्रेसो ब्राउन, पर्लसेंट व्हाइट, प्लेटिनम, स्ट्राइकर ब्लू और बेरी रेड जैसे आकर्षक कलर आपका मन लुभाने के लिए तैयार है।

पावर के लिए द टिगोर में 1.2लीटर पेट्रोल और 1.05 लीटर डीजल इंजन है, जो कि बिजली खींचता है। इस कॉम्पैक्ट सिडान का पेट्रोल इंजन 84 बीएचपी पर 114 का टॉर्क जेनेरेट करता है। जब कि इसके डीजल वेरिएंट में 69 बीएचपी के पावर के साथ 140 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करता है।

दोनों इंजनों को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। फिलहाल इसे एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प में उपलब्ध नहीं कराया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -