ग्राहकों के लिए टाटा मोटर्स ने लांच की नई स्कीम, 15 जुलाई से शुरू होगा ये ऑफर

Jul 13 2019 05:43 PM
ग्राहकों के लिए टाटा मोटर्स ने लांच की नई स्कीम, 15 जुलाई से शुरू होगा ये ऑफर

नई दिल्ली: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स इस मानसून में ग्राहकों को अपने वाहन की जांच फ्री में कराने की पेशकश कर रही है. कंपनी की ओर से बताया गया है कि 15 जुलाई से 25 जुलाई 2019 तक ग्राहकों को यह सुविधा प्रदान की जाएगी. इसमें आप गाड़ी का मुफ्त में चेकअप करा सकेंगे. इसके अलावा अपने डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों के लिए ढेरों स्कीम और ऑफर भी पेश करेगी. 

इस पेशकश के माध्यम से कंपनी टाटा मोटर्स सर्विस की ब्रांडिंग करेगी और ग्राहकों से संबंधित स्कीम को भी प्रोमोट करेगी. इस पेशकश के ऐलान के अवसर पर टाटा मोटर्स के सीनियर जनरल मैनेजर और प्रमुख (कस्टमर केयर) सुभाजित रॉय ने कहा है कि टाटा मोटर्स के लिए कस्टमर सर्विस कारोबार का काफी बड़ा हिस्सा है. हम बड़ी संख्या पर ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस देने के लिए यह अभियान चलाने जा रहे हैं. हम चाहते हैं कि समय के अनुसार बदलती मांग और प्रतिस्पर्धा के बीच ग्राहकों की आवश्यकताओं को वक़्त पर पूरा किया जाए.

इस मॉनसून कैम्पेन में यात्री कार से लेकर सभी कॉमर्शियल गाड़ियों को चेक अप की सुविधा प्रदान करेंगे. टाटा मोटर्स के इस मॉनसून चेकअप कैम्पेन में उपभोक्ताओं को रोड साइड असिस्टेंस पॉलिसी में भी रियायत मिलेगी. इसके अलावा स्पेयर पार्ट्स, लेबर चार्ज, ऑयल टॉप अप या ऑयल चेंज में भी डिस्काउंट दिया जाएगा. 

किराएदारों और माकन मालिकों के लिए बनेगा नया कानून, तैयार हुआ ड्राफ्ट

विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता