टाटा मोटर्स ने यात्री वाहन वित्तपोषण के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ की साझेदारी

ऑटो प्रमुख टाटा मोटर्स ने सोमवार को कहा कि उसने अपने यात्री वाहनों के लिए खुदरा वित्तपोषण योजना की पेशकश करने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत, बैंक ऑफ महाराष्ट्र टाटा मोटर्स के ग्राहकों को कुछ शर्तों के अधीन रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (आरएलएलआर) से जुड़े 7.15 प्रतिशत से कम ब्याज दर पर ऋण प्रदान करेगा।

इसके अलावा यह योजना वेतनभोगी कर्मचारियों, स्व-नियोजित लोगों, पेशेवरों, व्यापारियों और कृषकों जैसे विभिन्न व्यक्तियों के लिए वाहन की कुल लागत (ऑन-रोड मूल्य निर्धारण) पर अधिकतम 90 प्रतिशत वित्तपोषण की पेशकश करेगी। जहां इस बारें में कंपनी ने कहा कि कॉर्पोरेट ग्राहकों द्वारा वाहन की लागत पर अधिकतम 80 प्रतिशत वित्तपोषण का लाभ उठाया जा सकता है। टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर राजन अंबा ने कहा, "महामारी की दूसरी लहर के प्रभाव को देखते हुए, टाटा मोटर्स में, हमने हमेशा अपने व्यक्तिगत गतिशीलता समाधानों को अधिक किफायती और सुलभ बनाने की कोशिश की है।" जिसमे आगे कहा गया है कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ साझेदारी का उद्देश्य कंपनी के ग्राहकों को इन कठिन समय में सहायता के लिए विशेष वित्त योजनाओं की पेशकश करना है।

अंबा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इन प्रस्तावों से ग्राहकों के लिए कार खरीदने की प्रक्रिया आसान हो जाएगी और यह टाटा कारों के उनके समग्र खरीदारी अनुभव को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।" बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कार्यकारी निदेशक हेमंत टम्टा ने कहा, "हम आशावादी हैं कि हम एक महान साझेदारी बना सकते हैं और अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पादों और सेवाओं के साथ सेवा प्रदान कर सकते हैं।" टाटा मोटर्स ने कहा कि साझेदारी अपने ग्राहकों को मानसून धमाका ऑफर के तहत 30 सितंबर, 2021 तक शून्य प्रसंस्करण शुल्क के साथ अपने ऋणों को स्वीकृत करने का एक परेशानी मुक्त विकल्प भी दे रही है। संभावित खरीदार 7 साल के लिए 1,517 रुपये प्रति लाख से शुरू होने वाले विशेष ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं।

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

यूपी पुलिस ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -