टाटा मोटर्स ने किया अल्ट्रोज आईटर्बो प्रीमियम हैचबैक की कीमतों का ऐलान, जानिए क्या है दाम
टाटा मोटर्स ने किया अल्ट्रोज आईटर्बो प्रीमियम हैचबैक की कीमतों का ऐलान, जानिए क्या है दाम
Share:

अल्ट्रोज आईटर्बो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। खरीदारों का उत्साह बढ़ाते हुए नई अल्ट्रोज आईटर्बो प्रीमियम हैचबैक की कीमतों की घोषणा टाटा मोटर्स ने की है।

कार की कीमत बेस एक्सटी ट्रिम के लिए ₹7.73 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है और टॉप-स्पेक एक्सजेड + ट्रिम के लिए ₹8.85 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है। एक मिड-रखा एक्सजेड ट्रिम भी है जिसकी कीमत ₹8.45 लाख (एक्स शोरूम) है। ये कीमतें आरंभिक हैं, इसलिए भविष्य में बढ़ने की संभावना है।

जहां तक स्पेसिफिकेशंस की बात है, तो यह कार Altroz iTurbo पर मौजूदा 1.2 रेवोट्रॉन इंजन का टर्बो वर्जन है। अपडेटेड इंजन की बदौलत पावर और टॉर्क के आंकड़ों में क्रमश: 110 पीएस और 140 एनएम की बढ़ोतरी देखी गई है। एक्सटीरियर के लिहाज से यह कार एक नई 'हार्बर ब्लू' पेंट स्कीम के साथ आती है, साथ ही 'iTurbo' बैजिंग के साथ जो इसके टेलगेट पर रखा गया है। बाकी, सभी डिजाइन और स्टाइल विवरण अपरिवर्तित रहते हैं। आईआर के पास आईआरए कनेक्टेड कार तकनीक भी है जो पहले केवल टाटा नेक्सन एसयूवी पर पाई गई थी। कंपनी के अनुसार, यह एप्लिकेशन ऑल्टरोज पर 27 कनेक्टेड कार फीचर्स को सक्षम बनाता है जिसमें रिमोट कार इम्मोबिलाइजेशन, डोर लॉक/अनलॉक, हेडलैंप ऑन/ऑफ, ट्रिप हिस्ट्री, एसओएस इमरजेंसी हेल्प और ज्यादा शामिल हैं।

88 वर्षों बाद बदला गया संभाजी बीड़ी का नाम, आंदोलन के बाद लिया गया फैसला

टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी

अब महज 859 रुपए में लीजिए हवाई सफर का आनंद, Indigo लेकर आई धमाकेदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -