टाटा मोटर्स ने टेस्ला की इन अफवाहों का किया खंडन

By Emmanual Massey
Jan 16 2021 04:21 PM
टाटा मोटर्स ने टेस्ला की इन अफवाहों का किया खंडन

अमेरिका स्थित ईवी निर्माता टेस्ला ने बेंगलुरु में रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) के साथ टेस्ला इंडिया मोटर्स एंड एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के रूप में पंजीकृत होने के बाद भारत में अपनी शुरुआत की है। टेस्ला अभी भी इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन के लिए भारत में अपनी सुविधा स्थापित करने के लिए कई राज्य सरकारों के साथ बातचीत कर रहा है। टेस्ला को भारत में अपना व्यवसाय शुरू करने में सक्षम होने के लिए शुरू में एक स्थानीय भागीदार की तलाश करने की आवश्यकता हो सकती है, ताकि भविष्य में अपनी सुविधा स्थापित कर सके। वहां अफवाहें उड़ीं कि यह भारतीय खिलाड़ी टाटा मां के साथ गठजोड़ कर सकता है। हालांकि, टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक वाहनों पर एक संयुक्त उद्यम के लिए कार निर्माता और टेस्ला के बीच किसी भी बातचीत से स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया है।

ईवी विंग टाटा मोटर्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने अब डिलीट किए गए एक ट्वीट को साझा करते हुए कहा कि टाई-अप के बारे में अफवाहें निराधार नहीं थीं।

शुक्रवार को, टाटा मोटर्स की ईवी विंग के एक ट्वीट ने संयुक्त उद्यम की अटकलों को जन्म दिया। एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गीत की कुछ पंक्तियों का हवाला देते हुए, टाटा मोटर्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने लिखा था, "आजकल तेरे प्यार के चर्चे हैं अँखबार में, सब को मालुम है और सबको प्यार हो गया!", और टेस्ला और इसके सीईओ एलोन मस्क के साथ टैग किया। हैशटैग WelcomeTesla और TeslaInIndia। हालांकि, बाद में ट्वीट को हटा दिया गया।

यूक्रेन एंटोनोव-74 एयर कार्गो प्लेन का उत्पादन हुआ शुरू

हींग के हैं ये 13 फायदे बीमारी को दूर रखते हैं

मारुति सुजुकी ने शुरू की 'वन-स्टॉप ऑनलाइन स्मार्ट फाइनेंस' सुविधा