टाटा मोटर्स ने टियागो में नए कलर वेरिएंट को किया पेश
टाटा मोटर्स ने टियागो में नए कलर वेरिएंट को किया पेश
Share:

टियागो मॉडल में टाटा मोटर्स ने एरिजोना ब्लू को नए रंग विकल्प के रूप में जोड़ा है। आपको बता दें कि इससे पहले ब्लू कलर ऑप्शन में टेक्टोनिक ब्लू पेंट स्कीम थी जिसे एरिजोना ब्लू कलर से रिप्लेस किया जा रहा था। इसके अलावा एक और बदलाव जो बाहरी तौर पर देखा जा सकता है, वह है छः नए रंगों फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट, विक्ट्री यलो, प्योर सिल्वर, डेटोना ग्रे और एरिज़ोना ब्लू के साथ लॉन्च की जाने वाली है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टियागो XTA ने इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था, इसके डिज़ाइन के बारे में बात करते हुए, Tata Tiago में पियानो ब्लैक फ्रंट ग्रिल वाले ट्राई-एरो पैटर्न, हलोजन हैडलैंप्स, बूमरैंग-शेप्ड शेप लैंप्स, स्पॉइलर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 15 इंच के डायमंड-कट मिश्र धातु के पहिये, 7 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ संगत Apple CarPlay और Android Auto, 8-स्पीकर सराउंड साउंड सिस्टम, पूरी तरह से स्वचालित तापमान नियंत्रण, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट और ठंडा ग्लोवबॉक्स  टाटा टियागो का स्पेसिफिकेशन आपको हैरान करने के लिए काफी है।

यह कार रेवोट्रॉन 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम पावर 86PS और 113Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है। 5-स्पीड एमटी मानक है। 5-स्पीड AMT के लिए भी विकल्प है।

इस बार ध्रुव योग में मनाया जाएगा रंगों का त्यौहार, जानिए कब होगा होलिका दहन?

नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, लोगों में मचा हड़कंप

रतन टाटा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, बोले- ये बहुत सहज और बिना दर्द के हुआ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -