टाटा ने उतरा सस्ता मोटर आयल
टाटा ने उतरा सस्ता मोटर आयल
Share:

देश की प्रमुख चार पहिया निर्माता कंपनी टाटा ने अपना नया मोटर्स जीनियन ऑयल पेश किया है. सिर्फ देश ही नहीं दुनियाभर के ऑटोमोबाइल वर्ग की अग्रणी कंपनी के रूप में देखीं जाने वाली टाटा मोटर्स लिमिटेड ने ये नया मोटर आयल विशेषकर अपने वाणिज्यिक वाहनों के लिए उतारा है. कंपनी ने ब्रांडेड टाटा मोटर्स जीनियन ऑयल को फिलहाल सिर्फ घरेलू बाजार में उतारा है.

इस मौके पर टाटा मोटर्स लिमिटेड के उपभोक्ता मामले से जुड़े वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर. रामाकृष्णन ने अपने एक बयान में कहा कि, 'कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्ता वाले उत्पाद लाने की दिशा में लगातार काम करती रही है.' उन्होंने आगे बताया कि, 'ये नया ऑयल कंपनी के वाणिज्यिक वाहनों के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा. इससे इंजन की प्रदर्शन क्षमता में सुधार होगा.' कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक इस ऑयल की कीमत 185 रुपये प्रति लीटर से शुरू हो 240 रुपये प्रति लीटर के बीच रखी गयी है.

आपको बता दें कि दूसरी तरफ टाटा की लखटकिया कार नैनो अब बंद होने के कगार पर है. इस कार की लगातार गिरती बिक्री और निर्माण को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है. टाटा के गुजरात के साणंद प्लांट में प्रतिदिन केवल दो नैनो कारों का निर्माण किया जा रहा है.

 

लॉन्च हुई SUV Urus एक सुपर कार

वोल्वो एसयूवी एक्ससी90 अब नए अवतार में

निसान का रुख अब इलेक्ट्रिक कारों की ओर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -