लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्लैट बुक करने का यह कंपनी दे रही सुनहरा मौका

बुधवार को प्रमुख रियल्टी फर्म टाटा हाउसिंग ने अपनी 17 परियोजनाओं में पूरी हो चुकी हाउसिंग यूनिट्स को बेचने के लिए एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया, जिसमें संभावित खरीदारों को अपने फ्लैट बुक करने के लिए 10 फीसद का भुगतान तुरंत करना होगा और बाकी बचे रुपये अगले साल जनवरी में देना होगा.

50 दिनों बाद बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहाँ जानिए नई कीमतें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस महामारी को नियंत्रित करने के लिए देशभर में लॉकडाउन की वजह से आवास की मांग बुरी तरह प्रभावित हुई है. रियल एस्टेट डेवलपर्स और ब्रोकर्स इस संकट के प्रभाव को कम करने के लिए आवासीय अपार्टमेंट बेचने के लिए डिजिटल मार्केटिंग टूल अपना रहे हैं. साथ ही, टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने 'हैप्पी प्लेस कॉल होम' अभियान शुरू किया है, जिसका उद्देश्य होमबॉयर्स को कोरोना वायरस प्रकोप के कारण अनिश्चितता के इस समय में भी अपने सपनों का घर खरीदने का अवसर देता है.

EMI माफ़ हो, सरकार चुकाए क़र्ज़, केंद्र को अभिजीत बनर्जी ने दिया सुझाव

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, 'यह योजना ग्राहकों के लिए काफी सुलभ है जिसमें वह अपनी पसंदीदा घर के लिए 10 फीसद भुगतान तुरंत कर सकें और बाकी बचे पैसे जनवरी 2021 में दें.' वही, ग्राहक को 31 मई से पहले यूनिट के प्रकार के आधार पर 1/2/3 लाख की राशि का भुगतान करना होगा. ग्राहक के पास 15 जून तक का समय है जिसमें वह फ्लैट देखकर ये बताएगा कि उसे बुकिंग जारी रखना है या नहीं. किसी भी अनिश्चितता के मामले में ग्राहक को ईओआई (ब्याज की अभिव्यक्ति) पर 100 फीसद वापसी प्राप्त करने की स्वतंत्रता है.

लॉकडाउन में सर्विस सेक्टर को पहुंचा भारी नुकसान, गिरावट का आंकड़ा उम्मीद से बुरा

Bharat eMarket होगा बहुत बड़ा E-Commerce प्लेटफॉर्म, जानें क्या है अलग

लॉकडाउन में भारत ने आयात किया 50 किलों सोना, जानें पूरी रिपोर्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -