महज इस कीमत में tata ने उतार दी hexa+, फीचर्स उड़ा देंगे नींद
महज इस कीमत में tata ने उतार दी hexa+, फीचर्स उड़ा देंगे नींद
Share:

टाटा मोटर्स ने हेक्सा का नया वेरिएंट XM+ लॉन्च कर दिया है जो कि टॉप-स्पेसिफिकेशन वेरिएंट XT से नीचे का बताया जा रहा है. टाटा हेक्सा XM+ मे अतिरिक्त फीचर्स के साथ छोटे कॉस्मैटिक भी अपडेट्स हुए हैं. आपको टाटा हेक्सा XM+ 15.27 लाख रुपये शुरुआती कीमत के साथ मिलेगी. 

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

TATA की फ्लैगशिप एसयूवी में नए 16-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ इसमें एक कैमरा भी दिया गया है. इसका चारकोल ग्रे कलर स्कीम के साथ फ्रंट में फॉग लैंप्स है. विंग मिरर्स अब इलेक्ट्रिक हैं जो कार के अंदर से एडजस्ट किया जा सकता है. खास बात यह है कि केबिन में डैशबोर्ड पर सॉफ्ट-टच मैटेरियल के साथ लेदर वाले स्टीयरिंग व्हील और फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल के साथ ड्यूल AC सिस्टम मौजूद हैं. 

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल
 
खबरें हिअ कि कंपनी ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. हेक्सा में 2.2 लीटर का इंजन है जो कि 154bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हैं. इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस बताया जा रहा हैं. टाटा हेक्सा XM+ दूसरे नए फीचर्स मे ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, क्रूज कंट्रोल, और रेन-सेंसिंग वायपर्स दिए गए हैं. बता दें कि हेक्सा XM+ में मौजूदा फीचर्स जैसे 8-कलर एम्बियंट मूड लाइटिंग, ऑल-ब्लैक इंटीरियर और ऑप्शनल इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया जाएगा जो कि स्टैंडर्ड हेक्सा XM वेरिएंट में भी आपको मिल जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -