टाटा ने भारत में पेश की अपनी धाकड़ कार 'Harrier', ये हैं शानदार फीचर्स
टाटा ने भारत में पेश की अपनी धाकड़ कार 'Harrier', ये हैं शानदार फीचर्स
Share:

टाटा की हैरियर कार का भारतीय ग्रहकों को पिछल लंबे समय से इंतज़ार था, अंततः भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी यह दमदार गाड़ी पेश कर दी है. बता दें कि यह OMEGARC प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है और इसकी शुरुआती कीमत 12.69 लाख रुपए तय की है. साथ ही बता दें कि इसके एक्सजेड वेरिएंट की कीमत करीब 16.25 लाख रुपए तय की है.

जानकारी के मुताबिक़, टाटा कंपनी की इस कार को टाटा मोटर्स और जगुआर लैंड रोवर ने मिलकर डेवलप किया है. यह गाड़ी आप कुल चार वेरियंट XE, XM, XT और XZ में खरीद सकेंगे. कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला हुंडई क्रेटा, रेनॉ कैप्टर और निसान किक्स के साथ होने वाला है. 

गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो  रेडियल टायर के साथ अलॉय व्हील्स इसमें है. जबकि SUV में 50 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी आपको मिलेगा. साथ हीइसके ड्राइविंग मोड भी अलग-अलग हैं, जिनमें सिटी, इको और स्पोर्ट्स को शामिल किया गया है. इसमें पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइविंग सीट के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और कूल्ड ग्लवबॉक्स भी आपको काफी आकर्षित करेंगे. जबकि इसमें सबसे खास  8.8-इंच का टचस्क्रीन एन्फोटेनमेंट सिस्टम है. इंजन की बात करें तो 2.0 लीटर का क्रायोटिक डीजल इंजन इसमें है, जो 3750 rpm पर 140 PS की पावर और 1750-2500 rpm पर 350 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. टाटा हैरियर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आती है.  

बजाज की इस धाकड़ बाइक की बुकिंग शुरू, अगले माह देगी दस्तक

Ducati ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, लाएगी अब इलेक्ट्रिक बाइक

ABS फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुई FZ, यह है कीमत और दमदार फीचर

यह है बजाज की सबसे सस्ती और ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी, महज 32 हजार रु में हो जाएगी आपकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -