लॉन्चिंग डेट फाइनल, इस दिन दस्तक देगी TATA की मच अवेटेड हैरियर

लॉन्चिंग डेट फाइनल, इस दिन दस्तक देगी TATA की मच अवेटेड हैरियर

टाटा की मच अवेटेड हैरियर एसयूवी इन दिनों काफी चर्चाओं में है. लेकिन अब इसकी चर्चाओं ने और भी अधिक जोर पकड़ लिया है. आपको बता दें कि इसके लॉन्चिंग डेट फाइनल हो चुके है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी इसे 23 जनवरी 2019 को लॉन्च करेगी. ख़बरें है भारतीय बाजार में यह गाड़ी जीप कंपास , हुंडई ट्यूसॉन और महिन्द्रा एक्सयूवी500 को टक्कर देगी.  

 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी द्वारा इस कार की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, अगर आप इसे खरीदने के लिए लालायित है तो आप इसे 30,000 रूपए के साथ बुक कार सकते हैं. जानकारी है कि यह गाड़ी मोनाकॉक प्लेटफार्म पर तैयार की है. जबकि इसी प्लेटफॉर्म पर ड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट भी निर्मित हुई है. इसमें आपको फिएट वाला 2.0 लीटर डीज़ल इंजन मिलेगा साथ ही यह इंजन आपको जीप कंपास में भी नजर आएगा. यह दमदार इंजन 140 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

TATA Harrier के सेफ्टी फीचर्स पर गौर करें तो यह 6 एयरबैग्स और EBD के साथ ABS फीचर में दस्तक देगी. इसके साथ ही इसमें हिल होल्ड, रियर पार्किंग सेंसर के साथ ESP और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स भी आपको काफी आकर्षित करेंगे. जबकि इसकी फ्यूल क्षमता की बात की जाए तो 50 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक आपको  दिया जाएगा. वहीं इसकी कीमत का फ़िलहाल खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसे 16 से 21 लाख रूपए के बीच पेश कर सकती है. 

 

इस कंपनी को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, बड़ी गड़बड़ी के चलते वापस बुलाई हजारों गाड़ियां

जावा ने खोले अपने 5 नए शोरूम, यहां जानिए पूरी डिटेल

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत